Rohit Sharma ने खुद को और Kohli को ठहराया हार का जिम्मेदार, कही ये बड़ी बात

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस वक्त भारतीय टीम के कप्तान हैं. ऐसे में अगर टीम हारती है तो उन्हें हार का जिम्मा उठाना ही पड़ेगा. बीती रात Lords पर खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया को 100 रनों की करारी हार लेनी पड़ी है इंग्लैंड से. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने तो अच्छा काम किया मगर बल्लेबाजों ने टीम की लुटिया डुबा दी.

जसप्रीत बुमराह एंड कंपनी ने इंग्लैंड की धाकड़ बल्लेबाजी को मात्र 246 रनों पर रोक दिया था. मगर रोहित शर्मा के बल्लेबाजों से 150 रन भी नहीं बने और वो 146 रनों पर ऑल-आउट हो गए. रोहित शर्मा ने शून्य और विराट कोहली ने 16 रनों की महान पारी खेली.

मैच के बाद क्या बोले रोहित शर्मा 

आसान सा मैच हारने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ‘हमने गेंदबाजी में अच्छी शुरुआत की, मगर बीच में मोइन अली और विली के बीच शानदार साझेदारी हुई. टारगेट चेज करने वाला था, मगर हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. हमने वो कैच पकड़ने चाहिए थे, हम कैच छोड़ने के बारे में अकसर बातें करते हैं. मैं पिच को देखकर अचंभित हुआ, लग रहा था कि यह समय के साथ अच्छी होती रहेगी लेकिन यह तो ओर भी मुश्किल होती गई.’


रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आगे कहते हैं कि ऐसी टीम के खिलाफ खेलने के लिए आपको अपने सर्वश्रेष्ठ 5 गेंदबाज और एक ऑलराउंडर के साथ उतरना होता है जिस वजह से हमारा निचला क्रम बढ़ गया. ऐसे में आपके टॉप ऑर्डर (शिखर धवन, विराट कोहली और मुझे) के बल्लेबाज को ध्यान रखना होता है कि बल्लेबाज लंबा खेलें. हम बस परिस्थिति को देखना चाहते हैं और उसी हिसाब से उसको तब्दील करना चाहते हैं. मैनचेस्टर में रोमांचक मैच होने की उम्मीद है.

Read Also: ‘कहा-सीधा ड्रॉप नही कर पाए तो बहाने दे दिए’, Kohli की ढाल बने Ashish Nehra

error: Content is protected !!