Ind vs SL: रोहित शर्मा ने भी माना, सीरीज जीतने के बाद और बढ़ गई है ‘टेंशन’

Rohit Sharma statement on Shreyas iyer place in playing 11 Virat Kohli team India T20: टीम इंडिया ने 27 फरवरी खेले गए टी-20 मुकाबले में श्रीलंका को मात देकर सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया. कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में ये टीम इंडिया की लगातार तीसरी क्लीन स्वीप है. भारत ने रोहित की कप्तानी में न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और श्रीलंका को हराया है. मगर जीत के बाद भारतीय कप्तान जितने खुश थे उतने ही टेंशन में भी. इस टेंशन की वजह है श्रेयस अय्यर की शानदार फॉर्म. यह बात खुद रोहित ने भी मानी है.

मैच के बाद जब रोहित शर्मा ने मीडिया से बात की तो बताया कि ये जीत ऐसे ही नहीं मिल जाती है. इसका पूरा एक प्रोसेस होता है. हमने अच्छा खेला इसलिए हम जीते. इस सीरीज में हमें कई पॉजिटिव देखने को मिले हैं. क्योंकि हम ने जिस भी खिलाड़ी को मौका दिया उसने ही रन बनाए या फिर विकेट लिया.

कप्तान रोहित से जब श्रेयस अय्यर के बार में सवाल किया गया तो उनके चेहरे पर एक मुस्कान थी. उन्होंने कहा कि श्रेयस ने हमारे लिए नई परेशानी खड़ी कर दी है. मगर ये बात टीम के लिए अच्छी है. क्योंकि अगर कोई खिलाड़ी अच्छा कर रहा है तो उसे खिलाना ही चाहिए टीम में.

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर को विराट कोहली और सूर्यकुमार की गैर-मौजूदगी में तीन नंबर पर खिलाया गया. इस दौरान श्रेयस अय्यर ने 200 से ज्यादा रन बना डाले साथ ही एक भी बार वो आउट नहीं हुए.

पिछली सीरीज में अच्छा खेले थे सूर्यकुमार 

सूर्यकुमार यादव ने भी पिछली सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी करी थी. साथ ही वो मैन ऑफ द सीरीज भी रहे थे. इस वजह से अब विराट कोहली के लिए दिक्कतें बढ़ती हुई देखी जा रही है. क्योंकि विराट कोहली ही एक ऐसे बल्लेबाज बचे हैं जो हाल में रन नहीं बना पा रहे हैं. ऐसे में विराट कोहली को अब अपने पुराने अंदाज में लौटना जरूरी हो गया.

ये भी पढ़ें: कप्तानी का दवाब? बेकार टीमों के खिलाफ लगातार 9वीं पारी में फ्लॉप ‘Hitman’

error: Content is protected !!