महाशिवरात्रि पर Rohit Sharma ने भांग पीकर किए अजीब Tweet? महादेव के हैं भक्त

नई दिल्ली: टीम इंडिया के नए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Tweet) इस वक्त अपनी अजीब हरकतों की वजह से छाए हुए हैं. रोहित शर्मा आज महाशिवरात्रि के दिन अपने Twitter अकाउंट से लगातार अजीब-अजीब ट्वीट किए जा रहे हैं. उनकी ट्वीट देखकर ऐसा मालूम होता है कि उनका अकाउंट हैक हो गया है. उनकी इस हरकत से हैरान होकर ही साथी खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल ने उनसे सवाल भी कर लिया कि सब ठीक है ना?

रोहित शर्मा का Twitter अकाउंट क्या हो गया है हैक?

गौरतलब है कि आज सुबह से ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma Tweet) के अकाउंट से अजीब-अजीब ट्वीट हो रही हैं. रोहित ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था कि…’ मुझे सिक्के उछालना पसंद है, खासकर जब वह मेरे पेट में आकर गिरें’.

तो उनका तीसरा ट्वीट ये था कि Bzz….! Did you know? Buzzing beehives make for great boxing bags! मतलब कि ‘मधुमक्खी एक बढ़िया बॉक्सिंग बैग का काम करती हैं.

तो वहीं अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘क्रिकेट बॉल खाने लायक होती हैं, सही है ना?’


रोहित शर्मा ऐसी ट्वीट क्यों कर रहे हैं?

इन ट्वीट को पढ़ने के बाद फैंस के मन में सवाल आने लगे कि आखिर वो ऐसा ट्वीट क्यों कर रहे हैं. कुछ लोगों को लगा कि उनका अकाउंट हैक हो गया तो कुछ लग रहा है कि महाशिवरात्रि के मौके पर उन्होंने भांग पी ली है. (Rohit Sharma Tweet)

क्या हो रहा है भैया सब ठीक तो है?

रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल की जुगलबंदी अक्सर ही देखी जाती है सोशल मीडिया पर. ऐसे में कोई कुछ बोलता उससे पहले हे चहल ने ट्वीट लिखकर पूछा कि भैया? क्या हो रहा है, सब ठीक है ना? , जिस पर आर अश्विन ने रोहित को चिढ़ाते हुए लिखा कि ‘बॉल खाने से भी अच्छा विकल्प हो सकता है? रोहित शर्मा तुम बड़ा पाव खा लो.

ये भी पढ़ें: IPL 2022 के शुरुआती एक महीने नहीं खेलेंगे ये बड़े स्टार खिलाड़ी, देखिए पूरी लिस्ट

 

 

error: Content is protected !!