IPL 2022: चौथी हार के बाद रोहित ने निकाला गुस्सा, इन खिलाड़ियों से हुए परेशान!

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है. टीम अपने पहले चार मैच हार चुकी है. मुंबई की टीम मौजूदा सीजन में अब तक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में जीत का स्वाद नहीं चख सकी है. शनिवार को भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 7 विकेट से उन्हें शिकस्त दी.

वहीँ मैच के बाद रोहित शर्मा द्वारा दिए गए बयान में उन्होंने बल्लेबाजी और खुद को जिम्मेदार ठहराया. इसके साथ ही कहा कि टीम में विदेशी खिलाड़ियों का न होना भी एक बड़ी समस्या है. हालांकि रोहित ने इस दौरान सूर्यकुमार यादव की तारीफ की.

कई विदेशी खिलाड़ी नहीं थे मौजूद

मुंबई टीम के कप्तान रोहित ने कहा- हमने (दो विदेशी खिलाड़ियों का) जो कॉम्बिनेशन अपनाया है वह कुछ पिचों पर और कुछ विपक्षी टीमों के खिलाफ ही कामयाब होगा.इसलिए अब हम अपनी बल्लेबाजी को स्ट्रांग करना चाहते हैं. दुर्भाग्य से हमारे पास कुछ विदेशी खिलाड़ी थे जो मैच के दौरान मौजूद नहीं रह सके. लेकिन हम इस हालात में हमारे पास मौजूद सभी खिलाड़ियों के साथ बेहतर प्रदर्शन करना चाहते थे. (IPL 2022)

कप्तान ने खुद को बताया दोषी

कप्तान रोहित ने कहा- मैं लंबी पारी खेलना चाहता था,हालांकि दुर्भाग्य से 26 रन बनाकर गलत समय पर आउट हो गया.जब हम एक बड़ी साझेदारी की ओर बढ़ रहे थे.  तो उस समय पर आउट होने की वजह से 50 रन की साझेदारी ही कर पाए.इस तरह की कई और बातें हैं जो मुझे परेशान करती हैं.

सूर्यकुमार ने टीम को सिखाया सबक

मैदान पर 150 रन काफी नहीं थे. सूर्यकुमार यादव ने हमसे कहा कि अगर आप सावधानी से बल्लेबाजी करते हैं तो आप मनचाहा स्कोर बना सकते हैं. सारा श्रेय सूर्या को जाता है कि हम कम से कम 150 रन का स्कोर खड़ा कर सकें. लेकिन हमे यह मालूम है कि मुकाबले के लिए यह स्कोर भी काफी नहीं था. गेंदबाजी में भी हमने कुछ चांस बनाए, लेकिन विपक्षी टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी से इसका शानदार जवाब दिया. हमारी टीम में अभी भी कई क्षेत्र हैं जिनमें सुधार करने की जरूरत है.

हम चाहते हैं कि हमारे बल्लेबाज लंबे वक़्त तक बल्लेबाजी करें. हम इस पर मेहनत कर रहे हैं. हमने पिछले मैच में 160 रन बनाए थे, वहीँ इस मैच में 150 रन बने हैं. लेकिन हमें यह समझना होगा कि जब हम बैंगलोर जैसी मजबूत टीम के खिलाफ होते हैं. तो ऐसे रन विपक्षी टीम के लिए कुछ भी नहीं होते हैं. इसलिए जब हमारा बैटिंग आर्डर एक बड़ा स्कोर बनाएगा. तभी बॉलर को कुछ करने मौका मिल सकेगा.

error: Content is protected !!