Video: रोहित ने कैमरामैन को ऑफर की कॉफी, तो सिराज-कुलदीप ने की अंपायर से मस्ती

Rohit Sharma Offered Coffee To Cameraman Commentator Video: शनिवार रात धर्मशाला में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया. इस मैच में भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से मात दी. हालांकि श्रीलंका ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए पहले 20 ओवर में 183 रन बनाए पांच विकेट गवां कर. विरोधी टीम की तरफ से पाथुम निसांका ने 53 गेंदों पर 75 रन बनाए. मगर भारतीय टीम ने ये लक्ष्य महज 17.1 ओवर में हासिल कर लिया. श्रेयस अय्यर ने भारत के लिए सबसे ज्यादा नाबाद 74 रन बनाए वो भी महज 44 गेंद पर.

कमजोर टीम के खिलाफ खेलते हुए भारतीय टीम मस्ती के मूड में नजर आई. मैच के दौरान एक्सट्रा प्लेयर्स के तौर पर ग्राउंड में आए मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव अंपायर (Video) से मौज लेते हुए नजर आए.

दरअसल हुआ ऐसा था कि मैच का 10वां ओवर चल रहा था. स्पिनर युजवेंद्र चहल ने चरिथ असलंका को आउट किया एल्बीडब्ल्यू तो फैसला फैसला बैट्समैन ने रिव्यू कर दिया. उसी दौरान मैदान पर कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ड्रिंक्स लेकर पहुंच गए.

तभी मोहम्मद सिराज अंपायर के पीछे गए. उनके सिर के ऊपर उंगली उठाकर बताया कि असलंका आउट हैं. इसके बाद कुलदीप भी उन्हें ही कॉपी करते हुए नजर आए. हालांकि उसी वक्त कुलदीप अंपायर से टकरा भी गए.

 

इसके अलावा जब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो (Video) वायरल हो गया. इस वीडियो को बीसीसीआई ने भी शेयर किया है. इस 15 सेकेंड की वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा ठंड के मौसम का लुत्फ उठाते हुए कॉफी पी रहे होते हैं. तभी कैमरामैन उनपर फोकस कर देता है. उसी वक्त रोहित शर्मा कैमरामैन और कमेंटेटर दोनों को कॉफी ऑफर करते हुए स्पॉट होते हैं. बाद में रोहित हंसने लगते हैं.

error: Content is protected !!