‘हम मैदान पर सुस्त थे’ जीत के बाद भी Rohit Sharma ने लगाई खिलाड़ियों को लताड़

Rohit Sharma is not happy with Team India’s Fielding: Southampton T20 मुकाबले में भारतीय टीम ने टेस्ट में मिली हार का बदला ले लिया है. भारतीय टीम ने पहले T20 मुकाबले में इंग्लैंड को 50 रनों से हरा दिया है.

टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 198 रन बनाए थे. जवाब में इंग्लैंड अपने 20 ओवर में 148 रन ही बना पाई. इस जीत के साथ ही 3 मैच की सीरीज में भारत ने 1-0 की बढ़त बना ली है. इस जीत के भारतीय कप्तान रोहित शर्मा क्या बोले चलिए आपको बताते हैं.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कहते हैं कि इस मैच में टीम के हर बल्लेबाज ने शानदार इंटेंट दिखाया. पिच अच्छी थी और हमने अच्छे शॉट खेले. हमने पावरप्ले का भी बख़ूबी इस्तेमाल किया जो कि हम चाहते हैं. पूरी बल्लेबाजी यूनिट को यह समझने की जरूरत थी कि टीम किस दिशा में जा रही है और लोग आज सही दिशा में थे. हमने पहली ही गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया. पावरप्ले को लेकर हमने खास तैयारी की थी और हमने पावरप्ले में उन्हें रोककर मैच पर अपना कंट्रोल कर लिया था.

हार्दिक पांड्या से हुए खुश

कप्तान रोहित शर्मा, अपने पुराने मुंबई इंडियंस के साथी हार्दिक पांड्या से काफी ज्यादा गदगद नजर आए. वो कहते हैं कि हार्दिक ने IPL के दौरान जो मेहनत की है उसका रिजल्ट दिख रहा है. मैं उनकी गेंदबाजी से काफी ज्यादा प्रभावित हूं. बल्लेबाज वो हमेशा से ही अच्छे रहे हैं. उन्होंने तेज गेंदबाजी की, साथ ही वैरिएशन का इस्तेमाल भी अच्छा किया इस वजह से ही उन्हें सफलता मिली.

मैदान पर टीम को बताया सुस्त

जीत के बाद हालांकि कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम की फील्डिंग से नाराज नजर आए. वो बोलते हैं कि हम मैदान पर सुस्त थे. उन कैच को लिया जाना चाहिए था. हमें पूरा यकीन है कि हम आने वाले मैचों में काफी अच्छी फील्डिंग करेंगे.

Read Also: ‘हिटमैन’ की कप्तानी में बदलेगा भारत का भविष्य, Rishabh Pant करेंगे विश्वकप में ओपन

error: Content is protected !!