Kohli से दोस्ती Mohammed Siraj को पड़ रही भारी, रोहित शर्मा नहीं दे रहे खेलने का मौका

Rohit Sharma is not giving chances to Mohammed Siraj: रोहित शर्मा को जब से टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. तब से वो लगातार मैच जीत रहे हैं. हालांकि ये बात अलग है कि उन्होंने अभी तक सिर्फ भारत की कप्तानी कमजोर टीम के खिलाफ ही की है. रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में कई खिलाड़ियों की टीम में वापसी कराई है साथ ही उन्हें खेलने का मौका भी दिया है. मगर विराट कोहली का पसंदीदा और और टीम का सफल गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) अभी तक सिर्फ बेंच ही गर्म कर रहा है. क्रिकेट पंडित ऐसे में कह रहे हैं कि धीरे-धीरे उसका करियर बर्बाद हो जाएगा.

प्लेइंग 11 में नहीं दे रहे है मौका

श्रीलंका जैसी कमजोर टीम के खिलाफ जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी कराई गई है. जो कि सभी को हैरान कर रही है. क्योंकि दोनों खिलाड़ी और रेस्ट ले सकते थे. दोनों को ही लखनऊ में खेले गए मैच में रोहित शर्मा ने टीम में शामिल किया. मगर वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने लगातार दूसरी सीरीज में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के साथ नाइंसाफी कर दी. बता दें मोहम्मद सिराज इन दिनों काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. उनकी गेंद बल्लेबाज को काफी तीखी लगती है उन्हें खेलना आसान नहीं है.

ये भी पढ़ें: Ravindra Jadeja ने पूरे स्टाइल में किया कमबैक, विकेट झटक मनाया ‘पुष्पा’ सेलिब्रेशन

फैंस लगा रहे हैं रोहित शर्मा पर आरोप 

जब भी कोई नया कप्तान बनता है टीम को तो उसपर कई तरह के इल्जाम लगाए जाते हैं. ऐसे में फैंस रोहित शर्मा से काफी ज्यादा नाराज हैं. कुछ यूजर ने तो रोहित को टैग करते हुए कहा कि अब आप मुंबई इंडियंस कोटा चला रहे हैं. साथ ही विराट कोहली से दुश्मनी निभा रहे हैं. क्योंकि मोहम्मद सिराज और कोहली अच्छे दोस्त हैं इसलिए आप उन्हें टीम में जगह नहीं दे रहे हैं.

कोहली को अपना बड़ा भाई मानते हैं सिराज 

आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज विराट कोहली को अपने बड़े भाई की तरह मानते हैं. विराट कोहली वो शख्स थे जिन्होंने मोहम्मद सिराज के शुरुआती करियर में उन्हें असफल होने के बाद भी मेहनत करते रहने के लिए उकसाया था.

error: Content is protected !!