ऋषभ पंत को कोई भी आउट कर दे, रमनदीप तो अच्छा बॉलर है- Rohit Sharma

Rohit Sharma mocks on Rishabh Pant: बीती रात IPL 2022 का 69वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में एक वक्त दिल्ली कैप्टिल्स का स्कोर था 50 रन पर 4 विकेट. इसके बाद ऋषभ पंत और रोवमन पॉवेल ने 93 रनों की पार्टनरशिप करके दिल्ली को मैच में वापस लाया. हालांकि एस साझेदारी के दौरान ऋषभ पंत काफी धीरे चले. उन्होंने 33 गेंदों पर 39 रन बनाए वो भी 15 रन उन्होंने आउट होने से पहले रमनदीप सिंह की 4 गेंद पर बनाए थे.

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स जब बल्लेबाजी कर रही थी. तो रोहित शर्मा ने पारी का 16वां ओवर ऑलराउंडर रमनदीप सिंह से करवाया. ये ओवर डालने से पहले ही सारे क्रिकेट पंडित घबरा गए थे कि ऋषभ पंत इन्हें आड़े हाथों ले लेंगे. उन्होंने किया भी वैसा ही इस ओवर की 5 गेंद पर 19 रन आ गये थे. मगर ओवर की आखिरी गेंद पर पंत फिर से लप्पा मारने गए और कीपर के हाथों कैच लपके गए.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से जब मैच के बाद पूछा गया कि आपने 16वां ओवर रमनदीप सिंह (Ramandeep Singh) से क्यों करवाया था? जबकि आपके पास राइले मेरेडिथ के ओवर बचे हुए थे. तब रोहित शर्मा ने बताया कि पंत काफी देर से दवाब में खेल रहा था. पारी का 16वां ओवर था ऐसे में वो अपने हाथ खोलने को देख रहा था. उसे गति मिलती है तो वो अच्छे शॉट लगाता है. इसलिए मैंने रमनदीप को गेंद दे दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)


क्योंकि मुझे पता है कि पंत का मन होगा तो वो अच्छे गेंदबाज पर भी 20-25 रन बटोर लेगा साथ ही वो किसी भी गेंदबाज पर आउट भी हो सकता है. लेकिन ये उसकी इगो ही है कि वो रुकता नहीं है इसलिए मैंने रमनदीप का इस्तेमाल बकरे की तौर पर किया. जिसे काटने के चक्कर ऋषभ पंत फंस गए. साथ ही हमें अगले सीजन के लिए टीम को तैयार करना है. ऐसे में अपने गेंदबाजी विकल्प देख रहा हूं.

आपको बता दें कि ये मैच दिल्ली कैपिटल्स के लिए जीतना काफी ज्यादा अहम था. मगर ये मैच हारकर वो लीग से बाहर हो चुकी है.

Read Also: ‘दवाब में Rishabh Pant की ‘कान’ फट जाती है, अभी कप्तानी लायक नहीं हैं’- दिग्गज

error: Content is protected !!