अभ्यास मैच-देखें वीडियो: Rohit Sharma से हिट नहीं हुई गेंद, ताकत ही बनी कमजोरी

Rohit Sharma in Practise Match: भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड में है. यहां टीम इंडिया और Liecestershire के बीच अभ्यास मैच खेला जा रहा है. इस अभ्यास मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इस अभ्यास मैच में पारी की शुरुआत की रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने. रोहित शर्मा अपनी लय में दिखाई दे रहे थे. हालांकि वो एक बार फिर से अच्छी शुरुआत करके आउट होते हुए दिखाई दिए. भारतीय कप्तान महज 25 रन बनाकर आउट हो गए.

इंग्लिश गेंदबाज रोमन वॉकर पारी का 16वां ओवर फेंकने आए उन्होंने रोहित शर्मा को शॉर्ट बॉल फेंकी जिसे रोहित ने बहुत बाहर से मिड-विकेट की तरफ खींचने की कोशिश की और कैच आउट हो गये.

Read Also: कभी भी शून्य पर नहीं आउट हुए Cricket के 3 दिग्गज कप्तान, एक भी भारतीय नहीं शामिल

आउट होने के बाद रोहित शर्मा के चेहरे पर निराशा साफ दिखाई दी. यूं तो रोहित शर्मा को उनके पुल शॉट के लिए ही जाना जाता है, मगर यहां उनकी ताकत ही उनकी कमजोरी बन गई.

वहीं युवा ओपनर शुभमन गिल भी बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पाए. शुभमन गिल ने 28 गेंद पर 21 रन बनाए और 4 चौके लगाकर आउट हो गए.

भारत के लिए ये अभ्यास मैच काफी ज्यादा अहम है क्योंकि 1 जुलाई से उसे इंग्लैंड के खिलाफ पिछली साल की सीरीज का 5वां मुकाबला खेलना है. इस अभ्यास के जरिए खिलाड़ी अपनी पुरानी लय में आने की कोशिश करेंगे.

आपको बता दें कि इस अभ्यास मैच में जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, प्रसिद्ध कृष्णा और चेतेश्वर पुजारा लीसेस्टर के लिए खेल रहे हैं. खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 134 रन बना लिए थे 5 विकेट पर विराट 33 और केएस भरत 11 रना बनाकर खेल रहे थे.

Read Also: कभी भी शून्य पर नहीं आउट हुए Cricket के 3 दिग्गज कप्तान, एक भी भारतीय नहीं शामिल 

error: Content is protected !!