पापा Sachin की वजह से बर्बाद हो रहे हैं Arjun Tendulkar, Rohit ने बताई डेब्यू डेट

Arjun Tendulkar Debut: मुंबई इंडियंस अब इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के प्लेऑफ से बाहर हो चुकी, जिसके बाद टीम अब नए खिलाडियों को मैदान पर उतार रही है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को जब टीम दो युवा खिलाड़ी के साथ मैदान में उतरी, लेकिन अर्जुन तेंदुलकर का नाम इसमें शामिल नहीं, ऐसे में फैंस परेशान हैं कि उनको कब डेब्यू करने का मौका दिया जाएगा।

क्रिकेट पंडितों का मानना है कि अर्जुन तेंदुलकर को अपने बाप की सफलता का बोझ उठाना पड़ रहा है. इसलिए ही उनका करियर बर्बाद होता जा रहा है.

अब अर्जुन तेंदुलकर के डेब्यू को लेकर खुद कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा संकेत दिया है, जिसके बाद माना जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अर्जुन को मैच में शामिल किया जा सकता है। बता दें कि रोहित शर्मा नेसनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में टॉस के दौरान कहा कि हम अब लगातार नए प्लेयर्स को चांस दे रहें, जिससे अगले सीजन की चीज़ें साफ हो जाएँ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

रोहित शर्मा ने कहा कि कुछ नए खिलाड़ियों को आखिरी मैच में भी मौका दिया जाएगा, जबकि इस मैच में मयंक मार्कंडेय और संजय यादव को जगह दी गई है। वहीँ इस सीजन का आखिरी मैच मुंबई इंडियंस 21 मई को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी।

मुंबई के कप्तान के इस बयान के बाद से ही अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे, वहीँ ट्विटर यूजर्स ये अंदाज़ा लगाने लगे कि अर्जुन तेंदुलकर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में डेब्यू करने का मौका दिया जा सकता है। बताते चले कि मुंबई इंडियंस ने अर्जुन को 30 लाख रूपए में टीम में शामिल किया था।

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को पिछले सीजन में20 लाख रुपये में टीम में शामिल किया गया था और इस बार की तरह ही उन्हें पिछले सीजन में भी मैच खेलने का कोई मौका नहीं मिला था। वहीँ अब फैंस को अर्जुन को ग्राउंड पर देखने के लिए अगले मैच तक इंतज़ार करना होगा।

Read More: ‘तब सचिन का ऑटोग्राफ लेना चाहता था, फिर सोचा मेरा इंप्रेशन खराब होगा’-Brett Lee

error: Content is protected !!