Rohit Sharma परेशान, दिल्ली से हार के बाद मुंबई के लिए आई एक और बुरी खबर

Rohit Sharma fined Rs 12 lakh for slow-over rate in MI’s defeat to DC: IPL 2022 की शुरुआत हो चुकी है. सीजन 15 का दूसरा दिन काफी ज्यादा मजेदार रहा. IPL के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को एक रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से हरा दिया.

इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ईशान किशन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर 177 रन बनाए थे. जवाब में दिल्ली ने इस लक्ष्य को 18.2 ओवर में 6 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. Read More: आखिरी 5 ओवर में 75 रन ठोक Axar-Lalit ने MI के मुंह से छिनी जीत, बुमराह फुस्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

हालांकि मैच के बाद मुंबई इंडियंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आई. जी हां, मैच हारने के बाद टीम वैसे ही सदमे में थी. तो वहीं धीमी ओवर गति के कारण कप्तान रोहित शर्मा पर 12 लाख रुपए का जुर्माना भी लगा दिया गया.

आईपीएल के एक प्रेस रिलीज में लिखा गया है कि मुंबई इंडियंस पर 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान धीमी ओवर गति के कारण जुर्माना लगा है.

साथ ही ये भी लिखा गया है कि न्यूनतम ओवररेट अपराधों में यह IPL 2022 की पहली गलती है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर 12 लाख रुपए जुर्माना लगता है. अगर फिर से यही घटना दौहराई जाता है. तो और भी जुर्माना और बैन लग सकता है.

English Summary: In IPL 15, Match 2: Delhi Capitals vs Mumbai Indians. Delhi won by 4 wickets. Mumbai Indians was opted to bat first and they score 177 runs in their quota of 20 overs. Delhi Capitals chase down the score in 18.2 overs with the help of Lalit Yadav and Axar Patel. After the match Mumbai Indians faces another hectic news because Rohit Sharma was fined 12 Lakh Rupees for slow over rate.   

error: Content is protected !!