शिव के दाता भुवनेश्वर से क्यों नहीं कराया ओवर? खिसियाए रोहित ने बताई रणनीति

सेंट किट्स में खेला गया T20 सीरीज का दूसरा मैच वेस्टइंडीज के नाम रहा. कैरिबियाई टीम ने इस मैच को 5 विकेट से अपने नाम किया. ये मुकाबला आखिरी ओवर तक गया. आखिरी ओवर में वेस्टइंडीज को 10 रन चाहिए थे. तब सभी को लगा कि भुवनेश्वर कुमार ये ओवर करने के लिए आएंगे. मगर रोहित शर्मा ने ये ओवर आवेश खान को दे दिया. भुवनेश्वर के 2 ओवर बाकी थे. साथ ही उन्हें कोई भी चोट नहीं थी. अब मैच के बाद खुद रोहित शर्मा ने अपने इस खराब फैसले के पीछे का कारण बताया.

रोहित शर्मा ने बातचीत करते हुए कहा है कि हमे पता था कि भुवनेश्वर वो मैच आसानी से जितवा सकता था. वो कई सालों से हमारे लिए ऐसा करता आ रहा है. मगर हमें आवेश खान और अर्शदीप सिंह को मौका देना था. वरना हमें उनके बारे में पता कैसे लगेगा. इससे एक बात तो साफ हो गई कि वो अपने गेंदबाजों की काबिलियत देखना चाहती थीं. इस वजह से ही उन्होंने अपने दोनों युवा खिलाड़ियों को मुश्किल ओवर दिए.

तो वहीं रोहित शर्मा आगे कहते हैं कि हमने बल्लेबाजी खराब करी थी. मगर जब हम ऐसे आउट

हमने अक्सर देखा है कि ऐसे टारगेट टीम 13-14 ओवर में ही चेस कर लेती है. मगर गेंदबाजों ने मैच को 20 ओवर तक घसीट लिया. मेरे गेंदबाजों ने प्लान को अंजाम दिया. मैं गेंदबाजी से खुश हूं. एंड आउंट हमला करेंगे तो ऐसा होना संभव है. मुझे अपनी टीम के गेंदबाजों पर गर्व है. जिन्होंने कम टारगेट में भी लड़ाई करी.

आपको बता दें कि आवेश खान ने अपने 2.2 ओवर में 13.29 की इकोनॉमी से रन लुटाए और एक विकेट हासिल किया.

Read Also: Arshdeep की मेहनत पर Avesh ने फेरा पानी, सिर्फ 3 गेंदों में हरवा दिया मैच

error: Content is protected !!