‘ये सूर्य रात में चमकता है’ सूर्यकुमार यादव की शतकीय पारी पर क्या बोले Rohit Sharma?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कहते हैं कि यह एक बहुत ही अच्छा रन चेज था. हम बेशक हार गए मगर बहुत कुछ जीत भी गए हैं. सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की. मैं उसके साथ काफी लंबे समय से हूं. उसे T20 खेलना पसंद है. उसके पास कई तरह के बड़े शॉट हैं. जब से उसे भारतीय टीम में शामिल किया गया है वो और अच्छे खिलाड़ी हो गए हैं.

रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के बारे में बोला कि उन्होंने अपनी तेज बल्लेबाजी से हमपर दबाव बना दिया था. मगर हमें इसका कोई मलाल नहीं है क्योंकि हम चाहते थे कि हमारे सारे गेंदबाज अपने 4 ओवर डाले तभी उनकी काबिलियत का पता लगेगा.

रोहित शर्मा कहते हैं कि अब हमारे पास अच्छी टीम है. अभी तक तो हमारे लिए बहुत कुछ अच्छा ही घटा है. हम हर मैच में अच्छा होना चाहते हैं. इसलिए जीती हुई टीम को नहीं उतारते हैं.

विराट कोहली पर क्या बोले रोहित शर्मा 

विराट कोहली के इन Failure के बाद कप्तान रोहित शर्मा का उन्हें समर्थन प्राप्त हुआ है. वो कहते हैं कि विराट कोहली ने भारतीय टीम की आक्रामक अप्रोच को ही अपनाया है. इसमें उनकी फॉर्म का कोई लेना देना नहीं है. जब आप तेजी से रन बनाने की कोशिश करेंगे तो कभी-कभी आउट भी होंगे. T20 क्रिकेट में धीरे-धीरे खेलकर 70-80 रन बना भी देंगे तो वो किसी काम के नहीं होंगे. इससे अच्छा है आप तेजी से रन बनाने की कोशिश करिए. उस कोशिश में आउट हो जाएंगे तो कोई बात नहीं. दूसरा खिलाड़ी है हमारे पास.

रोहित कहते हैं कि मैंने भी अब इसी अंदाज में खेलना शुरू किया है. क्योंकि कई मरतबा आपके 30 रन दूसरे के 70 रनों से ज्यादा जरूरी होते हैं. विराट कोहली ने भी टीम के हित में ही आक्रामक रूप अपनाया है. आप देखेंगे तो मेरे नाम के आगे भी आपको रन नहीं दिखेंगे. मगर ऐसा होता है जब आप तेज खेलना चाहते हैं तो.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कहते हैं कि बाहर के शोर में कुछ भी हो. विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा ही हमारी टीम की प्लानिंग में होते हैं. मैदान पर वो बल्लेबाजी के साथ ही साथ अपना अनुभव भी लाते हैं जो कि बहुत जरूरी है टीम के लिए. आने वाले मैचों के लिए.

Read Also: वीडियो: ‘बड़े भाई बीच में आ गया, टक्कर मार कर गिरा दूं क्या अंग्रेज को?’ बोले- Pant

error: Content is protected !!