‘नीम हकीम खतरे जान’ फील्डिंग के दौरान निकला Rohit Sharma का कंधा, फैंस डरे

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में इस वक्त भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान पर ODI सीरीज का दूसरा मैच खेल रही है.

भारतीय टीम के गेंदबाजों ने एक बार फिर से पहले मैच का कारनामा दोहराते हुए अच्छी गेंदबाजी की. हालांकि पिच का माहौल एकदम अलग था. इस वजह से ही इंग्लैंड की टीम ने थोड़ा तो लड़ाई दिखाई. मगर युजवेंद्र चहल (3 विकेट) और हार्दिक पांड्या (2 विकेट) ने  इंग्लैंड के बल्लेबाजों को ‘बैजबॉल’ नहीं खेलने दिया और चेक में रखा.

बीच मैदान टूट गया रोहित शर्मा (Rohit Sharma Shoulder Dislocate) का कंधा 

इस मैच के बीच में ही पारी के 27.2 ओवर में रोहित शर्मा का कंधा फील्डिंग करते हुए टूट (Dislocate) गया. मगर रोहित शर्मा ने पैनिक न होते हुए बड़ी सी स्माइल के साथ ही उसे वापस वैसे ही सेट कर लिया. रवींद्र जडेजा ये ओवर कर रहे थे. बल्लेबाजी पर थे लियाम लिविंगस्टोन उन्होंने गेंद बड़ी तेजी से कवर की तरफ मारा. वहां मौजूद रोहित शर्मा ने अपना हाथ आगे बढ़ाया गेंद पकड़ने के लिए. लेकिन तभी उनके कंधा अपने शॉकट से निकल गया.

ये वाकया देख वहां पर मौजूद हर शख्स हैरान-परेशान हो गया था. मगर रोहित शर्मा ने अपना काल्म बनाए रखा. कमेंट्री कर रहे संजय मंजरेकर और विवेक राजदान भी ये नजारा देख हैरान रह गए. उन्होंने तो ये तक कह दिया कि 150 साल के क्रिकेट इतिहास में उन्होंने ऐसा वाकया कभी नहीं देखा.

आपको बता दें कि आज एक बार फिर से भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. फिल्हाल इंग्लैंड ने 40 ओवर के बाद 200 रन बना लिए थे 6 विकेट के नुकसान पर.

Read Also: देखें वीडियो: Pujara बने Kumble, इंग्लैंड की धरती पर बुने लेग स्पिन के जाल

error: Content is protected !!