रोहित शर्मा कोविड-19 पॉजीटिव, इंग्लैंड में भारत को फिर मिलेगा नया कप्तान

Rohit Sharma tests positive for Covid-19: रोहित शर्मा का शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया गया जिसकी रिपोर्ट अब पॉजीटिव आई है. BCCI ने ये बात साफ की है कि रोहित शर्मा को आइसोलेशन में रखा गया है. संक्रमण की गंभीरता की पुष्टि और पता लगाने के लिए रविवार को एक और आरटी-पीसीआर परीक्षण निर्धारित किया गया है.

ग्रेस रोड पर खेले जा रहे अभ्यास मैच का रोहित शर्मा हिस्सा थे. उन्होंने पहली पारी में भारतीय टीम की ओपनिंग भी की थी. मगर दूसरी पारी में वो बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आए.

रोहित शर्मा को BCCI इससे पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी वॉर्निंग दे चुकी हैं. जब वो चिप्स के लिए पूरी टीम को कोरोना के खतरे में डाल चुके थे. (Rohit Sharma Covid-19 Positive)

फिल्हाल भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं. टीम के रेगुलर ओपनर केएल राहुल पहले ही चोट के चलते टीम से बाहर हैं. वो अपना इलाज गर्लफ्रैंड से साथ करवा रहे हैं जर्मनी में. BCCI के पैसों से. तो वहीं अब रोहित शर्मा भी कोरोना संक्रमित हैं. जिसके चलते कप्तानी का जिम्मा एक बार फिर से विराट कोहली पर ही आ गया है. क्योंकि इस भारतीय टीम में उनसे ज्यादा टेस्ट मैच किसी ने भी नहीं खेले हैं.

हालांकि टीम इंडिया के टेस्ट मैच के उपकप्तान इस वक्त जसप्रीत बुमराह हैं. मगर उन्हें कप्तानी का उतना अनुभव नहीं है जितना विराट कोहली. ऐसे में अगर रोहित शर्मा 1 जुलाई से पहले फिट नहीं होते हैं तो भारतीय टीम के लिए मुश्किलें बड़ी हैं. क्योंकि रोहित शर्मा ने पिछले इंग्लैंड के दौरे पर भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे. 52 की औसत से 368 रन. वो भी मुश्किल पिचों पर.

Read Also: Asad Rauf: लांडा बाजार में जूता बेचने पर मजबूर PAK क्रिकेट का दिग्गज, हैं रेप आरोपी

error: Content is protected !!