Tilak Verma का MI कोटा से टीम इंडिया में खेलना तय, Rohit Sharma ने लगाई मुहर

मुंबई इंडियंस (MI) के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा (Tilak Verma) की रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जमकर तारीफ की और उम्मीद की जल्द ही उनको भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलते हुए देखा जा सकता है। इस सीजन के दौरान तिलक ने काफी चर्चा बटोरी, जिससे माना जा सकता है कि भविष्य में मुंबई को एक बेहतर खिलाड़ी मिल सकता है।

मुंबई की टीम के लिए तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने एक बार फिर 34 रनों की नाबाद पारी खेली। वह एम धोनी के बाद मैच के दूसरे शीर्ष स्कोरर साबित हुए।

MI का ये युवा खिलाड़ी ‘भारत के हर फॉर्मेट में खेलेगा’, जानें Rohit Sharma ने क्यों कही ये बात

एक बार फिर ध्वस्त हुआ मुंबई इंडियंस का टॉप ऑर्डर

मुंबई इंडियंस का शीर्ष क्रम एक बार फिर 98 रनों का पीछा करते हुए ध्वस्त हो गया।जिसके बाद वर्मा ने एक नाबाद पारी खेल मुंबई को जीत दिल दिला दी।

कप्तान का बड़ा बयान

एक इंटरव्यू में बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा, “तिलक बेहतरीन प्रदर्शन क रहे हैं, पहले साल खेलकर, दिमाग को इतना शांत रखना कभी आसान नहीं होता। उन्होंने आगे कहा की मुझे लगता है कि वह जल्दी ही भारत के हर फॉर्मेट का बेहतरीन खिलाड़ी बनने जा रहा है। क्योंकि उसके पास स्किल और दिमाग है, इसके साथ ही उसमें रन बनाने की भूख है। जो कि उसकी परफॉरमेंस से झलकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians)

एक खास युवा है तिलक वर्मा

इनके अलावा वर्मा कई छोटी पारियों में खास रहे हैं। लीग शुरू होते ही उनके नाम की चर्चा शुरू हो गई। वर्मा सिर्फ 19 साल के हैं। हैदराबाद का ये खिलाड़ी बाएं हाथ का अच्छा बल्लेबाज़ है, वहीँ इस प्लेयर ने मौजूदा सीजन में हैदराबाद12 मैच खेलकर40.89 के औसत और 133 के स्ट्राइक रेट से368 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल है। लीग में बुरी तरह पीट चुकी मुंबई इंडियंस केउभर लिए वर्मा एक राहत बनकर उभरे हैं।

Read More: विजय शंकर समेत इन 3 प्लेयर्स ने Gujarat Titans को लूटा, इन्हें तो फ्री में भी न खरीदो

error: Content is protected !!