वीडियो: Kohli के बचाव में आए Rohit, Kapil Dev को बताया ‘सठियाया बुड्ढा’

Rohit Sharma backs Virat Kohli, Slams Kapil Dev: टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज 2-1 से जीतकर अपना दावा ठोक दिया है विश्वकप में. मगर इस वक्त टीम की सबसे बड़ी दिक्कत विराट कोहली बन गए हैं. विराट दो T20 मुकाबलों में फेल रहे. उन्होंने 1 और 11 रनों की पारी खेली. तो वहीं कपिल देव ने बयान दिया है कि अगर विराट कोहली फॉर्म में नहीं हैं तो उन्हें टीम से बाहर निकाल देना चाहिए. अब रोहित शर्मा ने उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है.

तीसरे T20 मुकाबले के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा से सवाल किया गया कि कपिल देव चाहते हैं कि विराट कोहली को टीम से बाहर निकाल दिया जाए. तब रोहित शर्मा ने कहा कि कपिल देव बाहर से गेम देख रहे हैं. उनको क्या ही पता होगा कि अंदर क्या चल रहा है. हमें उनसे ज्यादा पता है. Read Also: वीडियो: ‘बड़े भाई बीच में आ गया, टक्कर मार कर गिरा दूं क्या अंग्रेज को?’ बोले- Pant

क्योंकि हम ही टीम बनाते हैं. मैनेंजमेंट कपिल देव से ज्यादा दिमाग वाला है. कपिल देव (Kapil Dev) को अगर टीम चुननी है तो अपनी अगल टीम बना लें. हमारी भारतीय टीम में खिलाड़ियों को बैक किया जाता है. बाहर के लोग तो कुछ भी कहते हैं. इसलिए बाहर क्या हो रहा है ये जरूरी नहीं है. अंदर क्या हो रहा है वो जरूरी है.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली का बचाव करते हुए कहा कि अगर फॉर्म की बात करें तो हर खिलाड़ी के करियर में अप डाउन आते हैं. मगर इसका ये नहीं मतलब है कि वो खिलाड़ी खेलना भूल गया. हम ये सब जानते हैं. मेरे करियर में भी ऐसा हुआ है. कोई खिलाड़ी 70 शतक लगाकर आ रहा हो तो वो खिलाड़ी एक दो सीरीज में अच्छा न खेलकर खराब नहीं हो जाता है. वो कहते हैं कि भगवान ने मुंह दिया है तो लोग बोलेंगे ही मगर हमें वो मेटर नहीं करता है.

error: Content is protected !!