हमें खेलना सिखाएगा? Virat Kohli की बेईज्जती करने वाले पत्रकार पर भड़के Rohit Sharma

Rohit Sharma advices media to keep quiet for a while then Virat Kohli would be fine: जैसा कि आप सभी को पता है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma)अब भारत के फुल टाइन सफेद गेंद कप्तान हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ये कमान विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद दी गई है. विराट कोहली बल्लेबाजी में इस वक्त खराब दौर से गुजर रहे हैं. दो साल से उन्होंने एक भी शतक नहीं लगाए हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में भी वो तीन मैच में महज 26 रन ही बना सके. तो वहीं मीडिया भी जो उन्हें कभी किंग बताया करती थी. पीछे पड़ी हुई है. कोहली की फॉर्म इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है.

कुछ वक्त पहले जब भी कोहली रन नहीं बनाते थे तो उनसे कप्तानी लेने की बात की जाती थी. तो वहीं माना जा रहा था कि कप्तानी छोड़ते ही कोहली एक बल्लेबाज के तौर पर फिर से पुराने फॉर्म में आएंगे. मगर ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा है.

रोहित ने मीडिया को चुप होने को कहा

विराट के बल्ले से रन तो बन रहे हैं वो भी बाकी भारतीय बल्लेबाजों से ज्यादा. मगर मीडिया वाले इस बात पर काफी दवाब बना रहे हैं कि वो रन नहीं बना पा रहे हैं. तो वहीं भारतीय टीम को कोहली की फार्म में कोई दिक्कत नहीं नजर आ रही है. इसी विषय पर रोहित शर्मा ने मीडिया से बातचीत की है.

बुधवार को भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज का पहला टी20 मुकाबला होने से पहले रोहित ने पीसी की है.

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहिता शर्मा अपने पूर्व कप्तान के सपोर्ट में खड़े होते नजर आ रहे हैं. रोहित ने मीडिया को धमकी देते हुए चुप रहने की सलाह दी है. रोहित ने मीडिया को कहा कि आप लोग वो हैं जिन्हें खुद खेलना नहीं आता मगर दूसरों पर इंक तुरंत फेंक देते हैं. अगर आप लोग कुछ वक्त के लिए शांत हो जाएंगे तो कोहली के साथ भी सब सही हो जाएगा.

अगर आप लोग चुप रहें तो सब सही रहेगा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा है कि 12 हजार रन बनाने वाले खिलाड़ी की मानसिकता पर कभी भी कोई बेकार पत्रकार उंगली नहीं उठा सकता है. वो पिछले 10 साल से क्रिकेट खेल रहा है भारत के लिए. ये सब आप मीडिया की वजह से ही होता है कि कोई खिलाड़ी प्रैशर में आ जाता है. अगर आप कुछ वक्त के लिए शांत हो जाएं तो वो फिर से वैसे ही लौटेगा.

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कप्तान कोहली सपोर्ट किया हो. इससे पहले वनडे सीरीज खत्म होने के बाद भी उनसे पूछा गया था कि क्या विराट कोहली को कॉन्फिडेंस की जरूरत है? इस पर रोहित शर्मा ने पत्रकार की खिल्ली उड़ा दी थी. साथ ही उन्होंने उल्टा सवाल कर दिया था कि आप बताओ क्या विराट कोहली को कभी आत्मविश्वास की कमी हो सकती है? आप मीडिया वाले बेवकूफ हैं.

Source: Amar Ujala

हमें खेलना सिखाएगा? Kohli की बेईज्जती करने वाले पत्रकार पर भड़के Rohit Sharma

error: Content is protected !!