‘अगर मगर काश में है, तू खुद अपनी तलाश में है’ दिग्गज ने बोली Kohli के लिए बड़ी बात

विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म पर भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बड़ा रिएक्शन दिया है। कोहली साल 2019 के बाद से एक भी शतक नहीं लगाने और खराब फॉर्म की वजह से आलोचकों के निशाने पर बने हुए हैं। वहीँ अब कोहली के विरोधियों पर रॉबिन उथप्पा ने हमला बोलते हुए खराब फॉर्म पर उनके सपोर्ट में खड़े नज़र आ रहे हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर माहौल काफी गर्म है। जिसके बाद उनके क्रिकेट से ब्रेक लेने के सवाल पर जंग छिड़ गई है। वहीँ रॉबिन उथप्पा ने कोहली की फॉर्म को लेकर एक बातचीत के दौरान कहा ‘हम में से किसी के पास कोहली की स्थिति या खेल में प्रदर्शन की क्षमता पर सवाल खड़े करने का ना तो आधार है और ना ही कोई अधिकार। वह मैच जिताने और दुनिया के बेहतरीन खिलाडियों में से एक हैं। अपनी काबिलियत के बदौलत उन्होंने 70 शतक लगाए है और 30 से 40 और शतक लगाने की काबिलियत भी रखते हैं, ऐसे में उसे खेलने का तरीका बताने की ज़रूरत नहीं है’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ROBIN UTHAPPA (@robinaiyudauthappa)


क्रिकेट की हर टीम के खिलाफ धुंआधार रन बनाने वाले विराट कोहली दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज़ है। अब तक अपने करियर में 70 शतक वाले इस खिलाडी को चेज मास्टर (Kohli) भी कहा जाता है। जिससे मालूम होता है कि मैच जिताने का उनके अंदर कितना जूनून है. मुश्किल समय में हमें विराट को समय देना चाहिए।

Read Also: ‘किसका बड़ा है दि…’ DK का नाम ले चिढ़ाने वाले की Vijay ने तोड़ी हेकड़ी

रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बातचीत में आगे कहा कि ‘हमें उसको उसके तरीके से खेलने देना चाहिए और उसको थोडा समय देना चाहिए। उसको पता है कि क्या उसके लिए बेहतर हैं और मुझे पूरा यकीन है कि जब वह अपनी समस्या को जान लेगा, तो इससे उभरने का तरीका खोज लेगा, लेकिन हमें उसको इससे बाहर निकलने के लिए जगह देनी होगी’।

error: Content is protected !!