वीडियो: Rishi Dhawan के ‘भीम कवच’ ने लूटा मेला, जानिए क्यों पहना ऐसा मास्क

Rishi Dhawan wears unique face mask while bowling against CSK in his first game of IPL 2022: बीती रात खेले गए मुकाबले में अगर मैच से ज्यादा किसी चीज की चर्चा हो रही है तो वो है ऋषि धवन के फेस मास्क की. सोशल मीडिया पर ऋषि धवन (Rishi Dhawan Face Mask) चर्चा का विषय बन चुके हैं.

आपको बता दें कि आईपीएल में आने से पहले ऋषि धवन रणजी मुकाबले खेल रहे थे. उस दौरान उन्हें हेड इंजरी से सफर करना पड़ा था. इंजरी के बाद उनका स्कैन कराया गया था. इस चोट के चलते ही वो पंजाब के लिए शुरुआती 4 मुकाबले खेलने के लिए उपलब्ध नहीं थे.

बताते चलें कि चेहरे को किसी भी प्रकार की चोट से बचाने के लिए ऋषि धवन ने ऐसा किया था. इसे हेड प्रोटेक्शन मास्क कहा जाता है. इसके अलावा ऋषि धवन का बॉलिंग फॉलो थ्रो काफी ज्यादा लंबा है. जिससे अगर बल्लेबाज उन्हें कोई सीधा शॉट मारता है तो उनके पास बचने के लिए काफी कम वक्त होता है. इसलिए भी हेड प्रोटेक्शन अच्छा ऑप्शन है.


सोशल मीडिया पर फैंस को ऋषि धवन का ये अवतार काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है. इस मैच में ऋषि धवन ने अच्छी गेंदबाजी भी कि इन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 39 रन देकर दो विकेट लिए. 39 रन तो इन्होंने खर्चे मगर ये सारे ओवर इन्होंने मुश्किल ओवर फेंके थे.

Read More: ‘आया राम गया राम’, वो 8 विदेशी खिलाड़ी जिन्होंने IPL में मचाया धमाल फिर हो गए गुम

error: Content is protected !!