‘5 साल तक मुझे लातें पड़ीं… किसी ने नहीं खरीदा, दर्द में हूं मेरे पास शब्द नहीं’- IPL 2022

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के प्लेयर ऋषि धवन (Rishi Dhawan) ने अपने दर्द को साझा किया है. एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान धवन ने कहा, ‘ आईपीएल में 4 साल तक खेलने और भारत के लिए डेब्यू करने के बाद मुझे टीम से बाहर कर दिया और  5 साल तक किसी ने मुझे नहीं चुना. डोमेस्टिक लेवल पर मेरा प्रदर्शन कोई नहीं देख रहा था.

ऋषि धवन (Rishi Dhawan) ने आगे कहा, ‘यह बेहद ही दुखदायी था कि बेहतरीन प्रदर्शन करने के बावजूद मुझे चांस नहीं मिल रहे थे. मेरे पास यह दर्द है जिसको मैं लफ्जों में व्यक्त नहीं कर सकता. जब मैं टीम इंडिया के लिए खेला, तो उस समय मैं बेहतर प्रदर्शन देने में असफल रहा, जिसकी उम्मीद मुझसे की जा रही थी, लेकिन मुझे यकीन है कि मैं और भी अच्छा परफॉरमेंस दे सकता हूँ.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Punjab Kings (@punjabkingsipl)

Read More: वो 5 सुपरस्टार जिन्हें Rajasthan Royals ने खरीदा तो, मगर टीम में खिलाया नहीं दिया

ऋषि धवन (Rishi Dhawan) ने उम्मीद जताते हुए कहा है कि वह दोबारा भारतीय टीम में वापस आ सकते हैं, उन्होंने आगे कहा कि इंडियन टीम में वापस आना मेरा टारगेट है और ऐसा तभी मुमकिन है कि जब आपके पास इसके लिए सही माहौल बना हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishi Dhawan (@rishidhawan19)


आईपीएल के मौजूदा सीजन में मंयक अग्रवाल की कप्तानी में पंजाब किंग्स बेहद ही निराशाजनक खेल रहीं है. आईपीएल पॉइंट्स टेबल में पंजाब किंग्स की टीम आठवें नंबर पर है, लेकिन इसके बावजूद टॉप 4 में जगह बनाने की रेस में बनी हुई है. टीम के अभी 3 गेम बचे हुए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishi Dhawan (@rishidhawan19)

Read Also: Andrew Symonds Death: ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर Andrew Symonds की कार दुर्घटना में मौत, लगी लोगों की ‘हाय’

error: Content is protected !!