गरीब के लिए लाए खाना…पहनाई अपनी जैकेट, Rishabh Pant ने जीता फैंस का दिल

इस वक्त भारतीय टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. मगर फैंस में उनका क्रेज बिल्कुल पहले जैसा ही है.

ऋषभ पंत क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों के भले ही कहर हैं, मगर ग्राउंड के बाहर वो उतने ही नम्र इंसान हैं. इस बात का ढोल उन्होंने खुद नहीं बल्कि उनके फैंस पीट रहे हैं.

आपको बता दें कि इस वक्त ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भारतीय टेस्ट टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं. इस दौरान ही एक फैन ने पंत से मुलाकात का एक किस्सा सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ध्रुव नाम के एक ट्विटर यूजर ने क्रिकेटर के बारे में लिखते हुए कहा, ‘ऋषभ पंत के बारे में एक बात हाईलाइट करना चाहता हूं. जब हमने उनसे अपने साथ एक फोटो क्लिक करने की बात कही, वह हमसे बोले कुछ देर में वापस आता हूं.

यूजर ने अपनी नई स्टोरी में लिखा है कि…धुव्र ने लिखा है कि इसके बाद ऋषभ ब्रीज के नीचे बैठे एक बेघर आदमी के पास गए और उन्हें कुछ खाने के लिए दिया. पंत ने उस व्यक्ति से कहा कि अगर किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे बताना. क्या व्यक्ति है ऋषभ पंत.

 

 

दिल जीतने वाली बात ये हैं कि इतना सब होने के बाद भी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत वापस आए. उन्होंने अपने फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाई.

ये कहानी जो कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जुड़ी है. जब से सोशल मीडिया पर आई है. लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफें किए जा रहे हैं. लोगों का मानना है कि यही इंसानियत की अच्छी पहचान है.

आपको बता दें कि रोहित शर्मा 5वें टेस्ट के लिए कोरोना पॉजीटिव करार दिए गए हैं. इसलिए जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे. 1 जुलाई से शुरू होने वाले मुकाबले में.

Read Also: ब्रेकिंग: 5वें टेस्ट बाहर Rohit Shama, Jasprit Bumrah होंगे टीम के नए कप्तान

error: Content is protected !!