Rishabh Pant की जगह Saha को मिला चाहिए मौका : Ex-World Cup Winner

Rishabh Pant should be dropped in 3rd test says former Indian Cricketer: ऋषभ पंत के लिए इस वक्त पूर्व खिलाड़ी से काफी ज्यादा बड़ी प्रतिक्रिया आई है. जी हां पूर्व विश्व कप विनर टीम का हिस्सा रह चुके मदन लाल ने पंत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले केपटाउन टेस्ट मैच से बाहर बिठाने के लिए कहा है. मदन लाल का कहना है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को खराब फॉर्म के चलते टीम से निकाल देना चाहिए.

आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने अभी तक हुए दो मैचों में बहुत ही खराब बल्लेबाजी की है. चार पारी में ऋषभ अभी तक 60 रन भी नहीं बना पाए हैं.

टीम की जरूरत के हिसाब से करनी चाहिए बल्लेबाजी

मदन लाल का कहना है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को खराब फॉर्म के चलते टीम से निकाल दिया जाना चाहिए.

आजतक से बातचीत के दौरान मदन लाल ने कहा कि पंत को ब्रेक देना चाहिए. बाहर एक शानदार विकेटकीपर बैठा है जिसका नाम है साहा. साहा बल्लेबाज भी पंत से बेहतर है. अगर पंत को यही नहीं पता कि उन्हें कैसे बल्लेबाजी करनी है तो उन्हें टीम से बाहर करना ही ठीक होगा. क्योंकि पंत मजे के लिए बल्लेबाजी नहीं करने आ सकते हैं उन्हें टीम के लिए सोचना पड़ेगा.

आपको बता दें कि मौजूदा सीरीज में दोनों टीम ने एक-एक मुकाबले जीते हैं. ऐसे में जो केपटाउन में होने वाले मुकाबले को अपने नाम करेगा वो ही सीरीज का विजेता होगा. एक ओर जहां साउथ अफ्रीका अपने पुराने रंग में नजर आती हुई दिख रही है. तो वहीं आखिरी मैच से पहले टीम में कप्तान कोहली की वापसी हो जाएगी. वहीं सिराज की जगह शायद ईशांत शर्मा को टीम में शामिल किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : Ind vs SA: तीसरे टेस्ट में कोहली की वापसी पक्की, इस खिलाड़ी की जगह टीम में होंगे शामिल

ये भी पढ़ें : वो 4 सपने जो हर Indian Cricket Lover 2022 में सच होते देखना चाहता है

error: Content is protected !!