Rishabh Pant ने Rohit की बेटी संग शेयर की खबसूरत फोटो, भाभी रितिका से पूछा सवाल

Rishabh Pant shares beautiful photo with Rohit’s daughter: भारत और श्रीलंका टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी में शनिवार से खेला जाएगा. भारत ने मोहाली में हुए पहले मैच में श्रीलंका को एक पारी और 222 रनों से हराया था. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जो कि बेंगलुरु में हो रहा है वह डे-नाइट टेस्ट मैच होगा. इस टेस्ट मैच के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर तैयारी कर रखी है

इसी दौरान मोहाली में शानदार 96 रनों की पारी खेलने वाले भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक नई फोटो शेयर की है. इस फोटो में पंत रोहित की बेटी समायरा के साथ एक ड्रांइग पकड़े हुए हैं. इस पोस्ट में पंत ने रोहित की बीवी रितिका को भी टैग किया है. साथ ही लिखा है कि हमें कैप्शन चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

पिंक बॉल टेस्ट में होगी अक्षर की वापसी 

चोट से उबर चुके अक्षर पटेल को टीम इंडिया में सीधा जगह मिलना तय है. हालांकि ये देखना दिलचस्प होगा कि पिच किस प्रकार की रहती है इस मैच के लिए. क्योंकि पिंक बॉल टेस्ट में शाम को गेंद ज्यादा हिलती है. ऐसे में रोहित की सोच ये भी हो सकती है कि एक और पेसर खिलाया जाए. अगर ऐसा होता है तो मोहम्मद सिराज को खिलाया जा सकता है.

विराट कोहली के लिए अब अहम होंगे सारे मैच 

जी हां, खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को अब अपने करियर की औसत जो कि 50 से ऊपर है. उसे बरकरार रखना है तो हर हाल में अच्छी बल्लेबाजी करनी पड़ेगी. अगर कोहली पहली पारी में 43 रनों से कम बनाते हैं तो उनका करियर औसत 50 से नीचे चला जाएगा.

ये भी पढ़ें: Axar Patel की पिंक बॉल टेस्ट में हुई वापसी, Ashwin से बेहतर भी बेहतर है रिकॉर्ड

English Summary 

Risabh Pant shares a cute post on Instagram with Rohit Sharma’s daughter. Went Viral.

error: Content is protected !!