Rishabh Pant की होने वाली पत्नी ने शतक के बाद लुटाया खूब प्यार, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

Isha Negi showers love for Boyfriend Rishabh Pant: ऋषभ पंत ने रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे ODI के दौरान शानदार शतक लगाया.

छोटे मियां ने 113 गेंदों पर 125 रनों की नाबाद पारी खेली. इस मैच जिताऊ पारी में उन्होंने 16 चौके और 2 छक्के लगाए. विकेटकीपर बल्लेबाज का ये ODI में पहला शतक है. उनके शतक लगाने के बाद से ही गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) भी लगातार सुर्खियों में हैं.

गर्लफ्रेंड ने शेयर की पंत के लिए स्टोरी

भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद ऋषभ पंत की लेडी ईशा नेगी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी स्टोरी लगाई. इस स्टोरी पर उन्होंने ऋषभ पंत की तस्वीर पर चैंपियन लिखा. साथ ही दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की. सोशल मीडिया पर उनकी ये स्टोरी तुरंत ही वायरल हो गई. इससे पहले एजबेस्टन टेस्ट में शतक लगाने के बाद भी ईशा नेगी ने पोस्ट किया था पंतू के लिए.

इससे पहले ईशा नेगी को IPL के दौरान भी देखा गया था. उस दौरान ईशा, ऋषभ की बहन के साथ स्पॉट होती थीं. जिसके बाद कयास लगने लगे थे कि वो ही पंत परिवार की बहूं बनेगी.

मैच का हाल 

मैच की बात करें तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सीरीज में एक बार फिर से टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने भारतीय कप्तान के फैसले को एक बार फिर से सही साबित किया. इंग्लैंड के बल्लेबाजों को टीम इंडिया के गेंदबाजों ने एक बार फिर से फुस्स कर दिया. टीम एक बार फिर से 50 ओवर नहीं खेल पाई और 259 रन बनाकर सिमट गई.

जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही. उन्होंने अपने चार विकेट 72 रनों पर गवां दिया. मगर तभी हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ने शानदार शतकीय साक्षेदारी की और मैच को एकतरफा बना दिया.

Read Also: वीडियो: शतकवीर Rishabh Pant ने दिखाई ‘टोटल मैडनस’, जड़े 5 गेंद पर 5 टेनिस चौके

 

error: Content is protected !!