‘Rishabh Pant की एक मैच विनिंग पारी 23 गेंद पर बनाए 17 रन’, मंधना ने ली चुटकी

Rishabh Pant reckless batting 17 run on 23 balls: भारत और दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज का चौथा मैच राजकोट के मैदान पर खेला जा रहा है. भारतीय टीम ने एक बार फिर से टॉस गवां दिया और पहले बल्लेबाजी करने लगे. भारत की बल्लेबाजी एक बार फिर से बिखर गई थी. टीम ने 6 ओवर में अपने 3 विकेट गवां दिए थे. जिसके बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टेस्ट मैच खेला और 23 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हो गए. टीम का स्कोर तब 13 ओवर में मात्र 81 रन था.

ऐसे में भारतीय टीम को अगर काम चलाऊ स्कोर तक पहुंचना था तो किसी न किसी को आतिशी पारी खेलनी थी. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) उतना तेज नहीं खेल पाए मगर उन्होंने 31 गेंद पर 46 रनों की अहम पारी खेली.

इसके बाद टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) जिन्होंने टीम की नैया पार लगाने की ठानी और 27 गेंद पर ठोक दिए 55 रन. अगर दिनेश की ये पारी न आती तो टीम 140 तक सिमट जाती. दिनेश कार्तिक ने अपनी पारी के दौरान 9 चौके और 2 छक्के लगाए. जिसके चलते भारतीय टीम ने 169 रनों का अच्छा स्कोर बनाया.

सोशल मीडिया पर कप्तान ऋषभ पंत की धीरी पारी की एक बार फिर से आलोचना हो रही है. लोगों का मानना है कि उन्हें टी20 टीम में होना ही नहीं चाहिए. तो वहीं कुछ लोग पंत की फॉर्म की वजह कप्तानी बता रहे हैं. चलिए आपको दिखाते हैं कि फैंस क्या कहते हैं.

error: Content is protected !!