‘लुल्ली’ कप्तान Rishabh Pant ने फिर किया भारत का कबाड़ा, टीम से भगाओ

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बल्लेबाजी देख गली के बच्चे को भी शर्म आ जाए. जी हां, हम बात कर रहे हैं भारतीय कप्तान की. जिन्हें BCCI ने पता नहीं क्या सोच कर कप्तान बना दिया है.

आपको बता दें कि 12 जून को कटक के मैदान पर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. भारतीय टीम ने इस मुकाबले में भी पहले ही मैच की तरह मैदान पर गोबर कर दिया है.

BCCI के लाडले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पता नहीं वाइट बॉल क्रिकेट में भारत के लिए ऐसा क्या कर दिया है कि सौरव गांगुली की BCCI ने उन्हें दामाद ही बना दिया है.

मिस्टर लप्पेबाज पंत सीरीज के दूसरे मैच में तब बल्लेबाजी करने आए जब टीम का स्कोर था 48 रन 2 विकेट. सबको लगा कि भईया फ्री का खाने वाला ये लप्पेबाज आज तो कुछ करेगा. मगर भाई साहब आए और 7 गेंद पर 5 रन बनाकर लप्पा मारकर फिर से आउट हो गये. बताते चलें कि ईशान किशन ने 21 गेंदों पर 34 रनों की शानदार पारी खेली.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के आउट होते ही एक सवाल फैंस के दिल में फिर से उठने लगा है अब कब तक इन्हें BCCI दामाद की तरह फ्री में टीम का हिस्सा बनाए रखेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

जबकि सारे क्रिकेट पंडितों का मानना है कि इन्हें टी20 टीम में होना ही नहीं चाहिए. अगर कोई खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट में अच्छा कर रहा है तो उसे उसी में खिलाओ.

सारे पूर्व खिलाड़ी बोल चुके हैं कि ऋषभ पंत अंधी मारते हैं टेस्ट क्रिकेट में फील्डर अंदर होते हैं. तो उनका गेम चल जाता है. वाइट बॉल क्रिकेट में वो एकदम किसी काम के नहीं है. मगर फिर भी उन्हें पता नहीं क्यों टीम घसीटे जा रहे हैं. इस IPL 2022 में ऋषभ पंत एक फिफ्टी तक नहीं मार पाए. फिल्हाल Wicketlo का तो यही मानना है कि उन्हें सिर्फ टेस्ट क्रिकेट का ही हिस्सा होना चाहिए. आपकी क्या राय कमेंट करें.

error: Content is protected !!