Rishabh Pant ने किया Umesh के साथ खिलवाड़, स्कूप पर जड़ा Monster छक्का

Rishabh Pant Scoop shot against Umesh Yadav: टीम इंडिया और लीसेस्टरशायर के बीच खेला जा रहा चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच अब काफी दिलचस्प मोड़ पर आकर खड़ा हो गया. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक दो पारियां समाप्त हो चुकी हैं. भारत ने अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं और अब टीम इंडिया की कुल बढ़त 82 रन की हो चुकी है.

टीम इंडिया ने पहली पारी के आधार पर 2 रनों की लीड बना ली थी. पहली पारी में भारतीय बल्लेबाज अच्छा नहीं कर पाए थे. मगर दूसरी पारी में अभी तक का सफर अच्छा रहा है. वहीं ऋषभ पंत ने लीसेस्टरशायर के लिए खेलते हुए भारत के गेंदबाज़ों की जमकर कुटाई की. Read Also: ’14 मैच एक भी पचासा नहीं, बीवी के साथ थाईलैंड में मस्ती…सवाल तो उठेंगे’- Kapil Dev

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) लीसेस्टरशायर के लिए 87 गेंद पर 76 रन बनाए. इस पारी के दौरान उन्होंने उमेश यादव पर एक छक्का ऐसा लगाया. जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

उमेश यादव (Umesh Yadav) के खिलाफ ये छक्का लगाकर पंत ने अपनी हाफ सेंचुरी (Half-Century) भी पूरी की और अगर आपने ये छक्का नहीं देखा तो शायद आपने इस मैच का सबसे खूबसूरत शॉट मिस कर दिया. ये कारामती छक्का आया पारी के 40वें ओवर में. जब उमेश यादव (Umesh Yadav) ने लीसेस्टर के खिलाफ पंत के खिलाफ गेंद डाली. पंत ने उतनी ही तेज़ी से उस गेंद को बाउंड्री के पार भेज दिया. पंत के इस शॉट को चाहे आप फ्लिक स्कूप कहिए या कुछ और लेकिन शॉट बहुत खूबसूरत था.

Read Also: वीडियो: Joe Root की तरह जादू करना चाहते थे Virat Kohli, इस तरह हुए फेल

error: Content is protected !!