Isha Negi: दिल्ली की हार से ज्यादा Pant की GF के चर्चे, ननद संग किया BF को चीयर

Rishabh Pant गर्लफ्रैंड Ishan Negi ने एक बार फिर से मैदान में आकर मेला लूट लिया. दिल्ली कैपिटल्स के पिछले दो मैचों से इन्हें मैदान पर देखा जा रहा है. बीती शाम दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ की टीम के बीच IPL 2022 का 45वां मुकाबला खेला गया. एस मैच को लखनऊ ने आखिरी ओवर में जीत लिया.

लखनऊ ने दिल्ली के सामने 196 रनों का लक्ष्य रखा था. जिसे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की टीम बनाने में नाकाम रही. ऐसा हुआ तब हुआ जब दिल्ली को स्टैंड्स में खास सपोर्ट भी मिला. जी हां, ऋषभ पंत की गर्लफ्रैंड ईशा नेगी (Isha Negi) एक बार फिर से स्टैंड्स में स्पॉट हुईं.

Isha Negi करने पहुंची Boyfriend Rishabh Pant को चीयर

इससे पहले आपको बता देते हैं कि ईशा नेगी को 28 अप्रैल को हुए मुकाबले में भी मैदान पर देखा गया था. ये मुकाबला DC और KKR के बीच था. उस मुकाबले में वो अपनी कथित ननद साक्षी पंत के साथ दिखाई दी थीं. जिस वजह से मैच कम और ऋषभ पंत की गर्लफ्रैंड ज्यादा चर्चा में रही थीं. तो वहीं बीते कल हुए मुकाबले में भी वो अपनी ननद के साथ मैदान पर दिखाई दीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_)


जैसे ही ईशा नेगी और साक्षी पंत को बड़ी वाली स्क्रीन पर दिखाया गया वैसे ही मैदान में शो चार गुना हो गया. सभी दर्शक भाभी-भाभी करके चिल्लाने लगे. फैंस ईशा नेगी के होठों और आखों के दीवाने होते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि ईशा नेगी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. वो एक सोशल मीडिया सेंसशन है. इनकी खूबसूरती के वजह से इंस्टा अकाउंट पर इनके काफी ज्यादा फैंस हैं.

Read More: ‘औकात नहीं है तो दुकान पर क्यों चले आया’, कौन हैं MI के Kumar Karthikeya?

 

error: Content is protected !!