वीडियो: भारतीय टीम पर सुनामी बन बरसे Rishabh Pant, गेंदबाजों का निकाला भूसा

Rishabh Pant fiery fifty in Practise Match: ग्रेस रोड पर भारत और लीसेस्टरशायर के बीच खेले जा रहे चार दिवसीय अभ्यास मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर उर्फ लप्पेबाज ऋषभ पंत ने हाफ सेंचुरी लगाकर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है. जी हां, मगर ये सिर्फ उन लोगों के लिए है जिन्होंने ये मैच नहीं देखा. क्योंकि देखने वालों को ये पता होगा कि इस पारी के दौरान पंत के बल्ले से एक भी अच्छे शॉट नहीं आए.

वो आउट भी रवींद्र जडेजा के खिलाफ लप्पा लगाकर हुए. आपको बता दें कि पंत ने ये पचासा टीम इंडिया के लिए नहीं बल्कि टीम इंडिया के खिलाफ लगाया है. लप्पेबाज पंत इस मैच में लीसेस्टरशायर के लिए खेल रहे हैं.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इस मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों को गली का गेंदबाज ही समझा. बिल्कुल भी लिहाज़ न करते हुए उन्होंने खूब लप्पे लगाए. इसी अंदाज में उन्होंने 76 रनों की धुआंधार पारी खेली. लीसेस्टरशायर के लिए पंत हाई स्कोरर रहे. उन्होंने ही टीम की मैच में वापसी करने में मदद की.

पंत पांचवें नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए उतरे और आक्रामक अंदाज़ में बल्लेबाजी की. ऋषभ पंत ने 71 गेंदों पर पचासा लगाया. विकेटकीपर ने 87 गेंदों पर 76 रन बनाए. पंत ने इस पारी के दौरान 14 चौके और 1 छक्का भी लगाया.

ऋषभ पंत की इस पारी ने कई फैंस में उम्मीद डाल दी है. पंत ने मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव सबके ही खिलाफ अच्छे लप्पे लगाए. उन्होंने किसी को नहीं बख्शा. उमेश यादव के खिलाफ उन्होंने तो बैठकर फाइनलेग के ऊपर से लप्पा लगाया. ये बॉल कनेक्ट भी हो गई. इसके बाद सोशल मीडिया पर ट्रेड हो गया कि हमारा पंत वापस आ गया.

फिल्हाल अगर अभ्यास मैच की बात करें तो ऋषभ पंत को जैसे ही रवींद्र जडेजा ने आउट किया पूरी की पूरी लीसेस्टरशायर की टीम जल्दी ही निपट गई और भारत को 2 रन की मामूली बढ़त हासिल हुई. फिल्हाल भारतीय टीम ने दूसरी पारी में अच्छी शुरुआत की है.

टीम इंडिया इस वक्त 80 रन 1 विकेट के नुकसान पर बनाकर खेल रही है. पहली पारी में भारत के सारे बल्लेबाजों ने निराश किया था. पहली पारी के हाई स्कोरर श्रीकर भरत दूसरी पारी में भी अच्छा खेल रहे हैं और नाबाद हैं.

Read Also: वीडियो: Joe Root की तरह जादू करना चाहते थे Virat Kohli, इस तरह हुए फेल

error: Content is protected !!