वीडियो: शतकवीर Rishabh Pant ने दिखाई ‘टोटल मैडनस’, जड़े 5 गेंद पर 5 टेनिस चौके

Rishabh Pant dispatches 5 four on 5 balls of David Willey: ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक बार फिर से विदेशी धरती पर अपना प्रकोप गेंदबाजों पर जारी रखा है. बीती रात इन्होंने शानदार सैकड़ा लगाया. इस शतक की वजह से भारतीय टीम ने इंग्लैंड पर एक यादगार सीरीज जीत हासिल कर ली. इस मैच में अगर कुछ बात अलग थी पंत की पारी में तो वो थी मैच्यूरिटी. उन्होंने माहौल के हिसाब से बल्लेबाजी करी. हालांकि एक बार जब मैच भारतीय टीम के पक्ष में आ गया तब उन्होंने इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर खबर ली.

ऋषभ पंत के इस रौद्र रूप का शिकार हुए इस मुकाबले में डेविड विली.

लगातार 5 गेंदों पर किया 5 प्रहार 

जब भारतीय टीम को जीत के लिए 24 रन चाहिए थे. तो पारी का 42वां ओवर करने आए डेविड विली. 41वें ओवर में ऋषभ पंत अपनी सेंचुरी पूरी कर चुके थे. 42वें ओवर की पहली ही गेंद पर बल्लेबाज ने टेनिस शॉट की मदद से बाउंसर पर ऐसा बल्ला घुमाया तो मिड ऑफ पर चौका हो गई. इसके बाद उन्होंने विली (David Willey) को बॉलिंग मशीन ही बना दिया. वो गेंदबाजी फेंकते रहे और ऋषभ पंत एक के बाद एक 5 चौके लगाते रहे. इस ओवर में उन्होंने लगातार 5 चौके लगाकर 21 रन बटोरे और मैच में बस औपचारिकता ही छोड़ गए.

आपको बता दें कि इस मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) किस्मत के काफी ज्यादा धनी रहे. उन्हें पारी के 15वें ओवर में मोइन अली के खिलाफ जीवनदान मिला था. इसके बाद उन्होंने पूरा मैच हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर पलट दिया. गौरतलब है कि मोइन अली ने पंत को फ्लाइट करके आगे खींच लिया था. मगर जोस बटलर उनकी स्टंपिंग करने में नाकाम हो गए. इससे पहले इंग्लैंड ने अपनी पारी के अंत में 259 रन बनाए थे.

Read Also: रवींद्र जडेजा ने करी दिग्गज कपिल देव की बराबरी, शाबाश लाला

error: Content is protected !!