‘Sanju कभी भी Rishabh Pant नहीं बन सकते’, पूर्व दिग्गज ने लगाई जमकर क्लास

संजू सैमसन (Sanju Samson) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भारतीय क्रिकेट के दो ऐसे विकेटकीपर हैं. जो अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर जब भी संजू सैमसन को टीम से निकाला जाता है तो फैंस कड़ी प्रतिक्रिया देते हैं. हालांकि संजू सैमसन हमेशा ही इंटरनेशनल क्रिकेट में फ्लॉप हो जाते हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में भी वो फ्लॉप ही रहे. उन्होंने 18 गेंद पर 12 रन बनाए. अब उन लेकर दानिश कनेरिया ने अपना रिएक्शन दिया है.

दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने अपने Youtube Channel पर वीडियो डाली है. उसमें कहा है कि संजू सैमसन को एक बार फिर से भारतीय टीम में मौका मिला. मगर वो स्पेशल नहीं दिखे. रोमारियो शेफर्ड ने उन्हें आउट कर दिया. लेकिन उससे पहले भी उनके बल्ले पर गेंद नहीं लगती हुई दिखाई दी.
कनेरिया ने संजू सैमसन (Sanju Samson) की तुलना ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से की. वो बोले संजू सैमसन को अगर आप ऋषभ पंत से कंपेयर करेंगे तो वो उनके पैर की जूती भी नहीं हैं. वो एक अलग बल्लेबाज है. साथ ही दीपक हुड्डा के बारे में भी उन्होंने कहा कि उसे इतने नीचे बल्लेबाजी के लिए क्यों भेजा गया. 2 और 3 नंबर पर अय्यर और सूर्यकुमार तो ठीक थे. मगर हुड्डा को संजू से ऊपर बैटिंग करने आना चाहिए. संजू सैमसन ऋषभ पंत नहीं है जो ऊपर बल्लेबाजी कर लेगा. उसे नीच ही भेजो.

आपको बता दें कि इस वक्त भारतीय टीम (Team India) के पास चार विकेट कीपर बल्लेबाज के ऑप्शन मौजूद हैं. इनमें ईशान किशन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक और संजू सैमसन शामिल हैं. ऐसे में अगर संजू सैमसन अब भी अच्छी पारियां नहीं खेलते हैं तो उन्हें लडू ललित बनाकर टीम से बाहर कर दिया जाएगा.

Read Also: Sam Northeast: इंग्लैंड के बल्लेबाज ने रचा इतिहास, 400 रनों की पारी खेल तोड़ा Lara का रिकॉर्ड

error: Content is protected !!