‘दुआ करो विराट संन्यास ले ले, अब उसकी फॉर्म आई तो वो 120 शतक मरेगा’- Ricky Ponting

Ricky Ponting views on Virat Kohli form: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला पिछले कुछ सालों से खामोश नज़र आ रहा है। वहीँ आईपीएल में भी उनकी खराब फॉर्म चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसके बाद कई दिग्गजों ने आराम करने की सलाह दी है, लेकिन अब  ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली की खराब फॉर्म पर बड़ा बयान दिया है।

थके हो सकते हैं Virat Kohli

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का कहना है की रेस्ट उनके लिए अच्छा होगा, क्योंकि खराब फॉर्म किसी न किसी तरह सबके करियर में आती है। वहीँ पिछले 10 या 12 साल में विराट कभी रुके नहीं है, लेकिन आईपीएल के दौरान चर्चा थी कि वह थके हो सकते हैं।” ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि “उन्हें इन चीजों के बारे में सोचना चाहिए और इस पर सुधार करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा एक पेशेवर खिलाड़ी के नाते वह बहुत जल्दी ही इसको कर दिखाएंगे।

अपने आपको झांसा दें रहे

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने आगे कहा कि “मैं अनुभव से एक बात ज़रूर जानता हूँ कि अक्सर एक खिलाड़ी के तौर पर आप खुद को झांसा देकर ये दिलासा देते हैं की आप थके नहीं हुए हैं। अपने आपको ट्रेनिंग देने का कोई तरीका निकालते हैं और साथ ही खुद को खेल में बनाए रखने का भी तरीका आप हमेशा ढूंढते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)


आपको कुछ दिन बाद ये एहसास होता है की आप थके हुए हैं, तो मेरा मानना है की विराट कोहली (Virat Kohli) अभी इसी परिस्थिति में फंसे हुए हैं, लेकिन मुझे इसका पूरा यकीन है कि वह जल्दी ही समस्या से उभरेंगे और एक बेहतर फॉर्म को सामने लाएंगे।

Read Also: ‘उमरान मलिक जैसे कई आए और गए, 1 साल बाद कोई याद नहीं करेगा’- Kapil Dev

error: Content is protected !!