शेन वार्न को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े रिकी पोंटिंग, वीडियो देख रोया क्रिकेट जगत

Ricky Ponting breaks down in tears as he pays tribute to Shane Warne: पुल शॉट के बादशाह माने जाने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग इस वक्त काफी दुख में हैं. रिकी अपने साथी खिलाड़ी शेन वॉर्न को श्रद्धांजलि देते हुए काफी भावुक हो गए और रोने लगे. आपको बता दें कि सोमवार को थाईलैंड में दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न का मृत शरीर पाया गया है. वो अभी महज 52 साल के ही थे. उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है.

रिकी पोंटिंग बताते हैं कि उन्हें जब शेन वॉर्न के चले जाने की खबर मिली तब वो शॉक्ड रह गए थे. उन्हें लगा कि कैसे हो सकता है ये? शेन वार्न के पूर्व साथी रिकी पोंटिंग के लिए इसे स्वीकार करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल था. उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि उनका अच्छा दोस्त अब इस दुनिया में नहीं है.

पोंटिंग ने आगे बातचीत के दौरान बताया कि मैं चौंक गया था और मुझे लगता है कि जिसने भी ये खबर सुनी होगी वो चौंक गया होगा. एक रात पहले ही मैं बहुत खुशी से सोया था क्योंकि अगले दिन मुझे अपनी बेटियों को नेटबॉल के लिए ले जाना था. मुझे नहीं पता था कि अगली सुबह मेरे लिए ये खबर लाएगी. मुझे अभी भी इस खबर पर यकीन नहीं होता है.

पोंटिंग ने अपने सोशल मीडिया पर वॉर्न के लिए पोस्ट शेयर किया है. वो लिखते हैं कि इस भाव को प्रकट करना मुश्किल है. जब मैं पहली बार उससे मिला था तब मैं सिर्फ 15 साल का था. उसने ही मेरा निकनेम रखा था. मैंने उससे ज्यादा महान गेंदबाज आज तक नहीं देखा है. मेरे किंग शेन वॉर्न की आत्मा को भगवान शांति दे.

आपको बता दें कि शेन वार्न के नाम टेस्ट क्रिकेट में 708 और वनडे क्रिकेट में 293 विकेट दर्ज हैं. टेस्ट क्रिकेट में उनसे आगे सिर्फ मुथैया मुरलीधरन हैं जिन्होंने 800 विकेट लिए हैं.

ये भी पढ़ें: जीत के बाद रोहित शर्मा ने की विराट टेस्ट टीम की तारीफ, बोले- मैंने नहीं सोचा था

English Summary:

Former Australia Captain Ricky Ponting, who is considered the king of Pull Shot, is in a lot of grief at the moment. Ricky became very emotional while paying tribute to his fellow player Shane Warne and started crying. Watch Video.

error: Content is protected !!