‘Virat Kohli वाली इंडियन टीम डराती थी, मैं कभी उनके खिलाफ न खेलूं’

विराट कोहली (Virat Kohli) को पिछले कुछ साल से मैदान मेंरन बनाते समय काफी जूझते हुए देख जा रहा है. ऐसे में उनकी खराब फॉर्म के चलते वह काफी ट्रोल भी किए जा रहे हैं. बता दें की कोहली ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक नवंबर 2019 में लगाया था. वहीँ इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि जब विराट मैदान में आते हैं, तब सामने वाली टीम में एक खौफ का माहौल बन जाता है.

संजना गणेशन के साथ बातचीत में पोंटिंग ने कहा, ‘ मुझे ऐसा महसूस होता है की अगर मैं उस भारतीय टीम के खिलाफ खेल रहा होता, जिसमें विराट होते तो मुझे एक डर होता. पोंटिंग ने आगे कहा मुझे मालूम हैं कि यह वक्त उनके लिए मुश्किल है और चुनौतियों से भरा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

लेकिन मैनें इस खेल के दौरान कई दिग्गज खिलाड़ी चाहे वह बल्लेबाज़ हो या गेंदबाज़ वह सभी किसी ना किसी स्तर पर इस दौर को देख चुके हैं. बेहतरीन खिलाड़ी इससे उभरने का तरीका तलाश करता है और विराट कोहली (Virat Kohli) भी ऐसा ही करेंगे. बस कुछ समय की बात है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

इस महीने की शुरुआत में एजबेस्टन टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ विराट ने 11 और 20 के स्कोर दर्ज किया और वहीँ 2 टी20 मुकबले में 1 रन ही बना सके थे. हालांकि लॉर्ड्स में दूसरे वनडे में 3 बेहतरीन चौकों से उम्मीद जगी थी, लेकिन वह 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे.

Read Also: Cricket: 12 कप्तानों की कप्तानी में खेल चुका है ये भारतीय खिलाड़ी, नाम सुन उड़ेंगे होश

Popular Tags: Virat Kohli, Team India, Ricky Ponting, Ishant Sharma, INDvsWI, Shikhar Dhawan, Rohit Sharma, Shubman Gill, Jasprit Bumrah, Australian Cricket, Deepak Hooda . 

error: Content is protected !!