Ravindra Jadeja ने नहीं किया Dhoni को बर्थडे विश, इंस्टा से हटाए CSK के सारे पोस्ट

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस वक्त अपने करियर की सबसे रेड हॉट फॉर्म में चल रहे हैं. इस वजह से ही उन्हें IPL में CSK का कप्तान भी बनाया गया था इस साल. हालांकि CSK मैनेजमेंट और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni CSK) ने तब उनके साथ कुछ खास बर्ताव वहीं किया था. 8 मैच के बाद ही उन्होंने जड्डू से कप्तानी छीन ली थी. जबकि शुरुआती 8 मैच में भी एम एस धोनी ही अपनी मनमानी करते हुए नजर आए थे.

फिल्हाल रवींद्र जडेजा के रिश्ते CSK और धोनी से अच्छे नहीं हैं. इसका सबूत अब खुद रवींद्र जडेजा ने दे दिया है. जड्डू ने एम एस धोनी के जन्मदिन पर उन्हें बर्थडे विश तक नहीं किया है. तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने CSK टीम में बिताए अपने 2021 और 2022 के सारी यादों को भी मिटा दिया है. उन्होंने 2021 और 2022 कैंपेन से जुड़े अपने सभी के सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं.

 

आपको बता दें कि 7 जुलाई को भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन होता है. इस मौके पर पूरे क्रिकेट जगत ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. मगर रवींद्र जडेजा ने उन्हें घंटा कोई शुभकामनाएं नहीं भेजी. ऐसे में फैंस के लिए ये सीधा संदेश है कि दोनों की बीच इस वक्त कुछ भी सही नहीं है.

गौरतलब है कि साल की शुरुआत में CSK ने रवींद्र जडेजा को कप्तानी थमाई थी. मगर टीम ने 8 मैचों के बाद ही उनका साथ छोड़ दिया और एम एस धोनी को फिर से कप्तान बना दिया था. सूत्रों के हवाले से यह भी खबरें आई थीं कि चेन्नई सुपर किंग्स के खेमें सिर्फ और सिर्फ धोनी की ही चलती है. वो जैसा चाहते हैं वैसा ही होता है. अगर कोई खिलाड़ी उनके कहे पर नहीं चलता है तो वो उसे टीम से बाहर करने की धमकी तक दे देते हैं.


ऐसे में अब रवींद्र भी अब पुराने वाले जडेजा तो रहे नहीं हैं. उनका रुतबा भी विश्व क्रिकेट में काफी ज्यादा बढ़ चुका है. ऐसे में वो किसी ‘ऐरे गैरे नत्थू खैरे’ की बातें क्यों सुनेंगे.

 

Read Also: ‘हिटमैन’ की कप्तानी में बदलेगा भारत का भविष्य, Rishabh Pant करेंगे विश्वकप में ओपन

error: Content is protected !!