Ravindra Jadeja ने पूरे स्टाइल में किया कमबैक, विकेट झटक मनाया ‘पुष्पा’ सेलिब्रेशन

Ravindra Jadeja comeback with style and did Pushpa celebration after taking wicket: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने चोट से उबरते हुए दो बाद महीने वापसी की है. श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज के पहले मैच में उन्हें शामिल किया गया. पहले मैच में भारतीय टीम ने श्रीलंका पर 62 रनों की बड़ी जीत हासिल की. इसी जीत के साथ टीम ने तीन मुकाबलों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली.

गेंदबाजी में चार ओवर किए रवींद्र जडेजा ने

भारत को टॉस हारने की वजह से पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी. जिसके बाद ईशान किशन (Ishan Kishan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की शानदार पारी के दम पर टीम ने 20 ओवर में मात्र 2 विकेट के नुकसान पर 199 रन बना डाले.  रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) जब बल्लेबाजी के लिए आए तो उन्हें केवल 4 ही गेंद खेलने को मिली जिसपर उन्होंने 3 रन बनाए. मगर गेंदबाजी में उन्होंने अपने पूरे 4 ओवर डाले.

पुष्पा फिल्म के सिग्नेचर स्टाइल को किया कॉपी

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में केवल 28 रन दिए और 1 विकेट भी लिया. रवींद्र जडेजा ने दिनेश चंडीमल को आउट किया. चंडीमल को ईशान किशन ने स्टंप आउट कर दिया और यह खिलाड़ी 9 गेंदों पर 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गया. चंडीमल को आउट करने के बाद रवींद्र जडेजा ने अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा का सिग्नेचर स्टाइल भी करके दर्शकों को दिखाया.

अल्लू अर्जुन के फैन हैं रवींद्र जडेजा

आपको बताते चलें कि ‘पुष्पा’ साउथ इंडस्ट्री की लोकप्रिय फिल्म है. इस फिल्म अल्लू अर्जुन बार-बार स्टाइल में अपने चेहरे पर हाथ फेरते हैं. रवींद्र ने भी उन्हें कॉपी करने की कोशिश की है. हालांकि रवींद्र से पहले पाकिस्तान सुपर लीग, बांग्लादेश प्रीमियर लीग जैसी प्रतियोगिताओं में कई गेंदबाजों को विकेट लेने के बाद ऐसा करते देखा है. जडेजा को इससे पहले सोशल मीडिया पर कई बार अल्लू अर्जुन को कॉपी करते हुए पाया गया है.

ये भी पढ़ें: ‘कैच न छूटा होता तो वो रन न बना पाता’, Rohit ने Ishan Kishan को लेकर दी प्रतिक्रिया

error: Content is protected !!