R. Ashwin: बहुत बढ़िया मगर आपने अगले कप्तान के लिए महज ‘सिरदर्द’ छोड़ा

भारत के लिए 400 से ज्यादा विकेट ले चुके ऑप स्पिनर ऑफ स्पिनर रवि अश्विन (R. Ashwin) भले ही विदेशों में गेंदबाजी न अच्छी कर पाते हों. मगर मैदान के अंदर व बाहर बातचीत करने में बेहद ही माहिर हैं. जैसा की आप सभी को अब तक पता लग गया होगा कि विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी छोड़ दी है. इस विषय पर अब रवि अश्विन ने ट्विट करते हुए विराट कोहली की कप्तानी को सराहा एवं उनकी विरासत की तारीफें की.

अश्विन (R. Ashwin) ने कोहली के लिए तीन ट्विट किए हैं. पहले ट्विट में उन्होंने लिखा है कि …

क्रिकेट कप्तानों के बारे में जब भी बात होती हैं तो उनके रिकॉर्ड और जीत को देख कर कामयाब बताया जाता है. मगर आपको एक उस कप्तान के दौर पर याद किया जाएगा जिसने किला फतह करने के लिए सही जिद्द का बेंचमार्क बनाया. अब से भारत में हमेशा ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, श्रीलंका में जीत की बात की जाएगी.


हालांकि अश्विन ने इसके बाद एक और ट्विट किया है. इस ट्विट में विराट के द्वारा छोड़े गए सिरदर्द का जिक्र किया है.

अश्विन (R. Ashwin) ने दूसरे ट्विट में लिखा है कि, जीत एक रिजल्ट है. बीच हमेशा फसल पैदा होने से अच्छे तरीके से लगाई जाती है. वो बीज आपने बोया बहुत ही अच्छे तरीके से. टीम के लिए जो स्टैंडर्ड आपने सेट किया हम सबने उसी तरह की उम्मीदें रखीं. बहुत बढ़िया कोहली. लेकिन यूं कप्तानी छोड़कर आपने उत्तराधिकारी के लिए एक सिरदर्द छोड़ जा रहे हैं. साथ ही यही आपकी खासियत भी रही है.

 

error: Content is protected !!