Rahul Dravid पर बरसे Ravi Shastri, कहा- मेरी टीम को डरपोक बना दिया

Ravi Shastri Slams Rahul Dravid: एजबेस्टन में इंग्लैंड ने सिर्फ भारतीय टीम को हराकर सीरीज लेवल ही नहीं की बल्कि 378 रनों का टारगेट चेस करके इतिहास भी रच दिया. इंग्लैंड की इस जीत के बाद भारतीय फैंस काफी ज्यादा दुखी और नाराज हैं. फिल्हाल मैच तो 5वें दिन तक आया मगर टीम इंडिया की हार तो चौथे दिन ही तय हो गयी थी. इस दौरान भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री नए कोच (Rahul Dravid) और कप्तान के डरपोक रवैय्ये से नाखुश दिखाई दिए.

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कहा कि भारतीय टीम अपने डरपोक और रक्षात्मक रवैय्ये की वजह से हार गई. रवि शास्त्री कहते हैं कि भारतीय टीम इंग्लैंड को इस टेस्ट मैच से बाहर कर सकती थी. टीम इंडिया को टी तक बल्लेबाजी करनी चाहिए थी. मगर उन्होंने टुक-टुक वाला गेम खेला और मैच को गवां बैठे. खासकर लंच के बाद तो वो बहुत ही धीमे थे.

किसी भी टीम के लिए आखिरी पारी में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण रन ही होते हैं. मगर राहुल द्रविड़ ने पता नहीं क्या कहकर खिलाड़ियों को भेजा कि वो रन बनाना ही नहीं चाहते थे. वो कहते हैं कि अगर टीम इंडिया टी तक बल्लेबाजी करती और 450 का टारगेट देती तो इंग्लैंड को टारगेट की तरफ जाने से पहले सोचना पड़ता. साथ ही आप मैच में आक्रामक फील्ड भी लगा सकते थे. देखा जाए तो रवि शास्त्री द्वारा करी गई सारी की सारी बात सही है.

रवि शास्त्री कहते हैं कि मैंने जब कोचिंग राहुल द्रविड़ को दी थी तो शेर जैसी टीम दी थी. उन्होंने तो इस टीम को चुहा बना दिया है.

फिल्हाल अब तो यही कहा जा सकता है कि अब पछताने से क्या होता है, अब तो चिड़िया चुग गई खेत.

Read Also: Ravi Shastri जैसा कोच कभी नहीं बन पाएंगे Rahul Dravid, एक साल में हरवाए 3 जीते मैच

error: Content is protected !!