‘मत भूलो कि अब Dhoni 7-8 साल बूढ़ा हो चुका है, अब बच्चा उसे गेंद कर लेगा’: कोच

MS Dhoni future in IPL: RCB के खिलाफ हुए IPL 2022 के 49वें मुकाबले में CSK को 13 रनों से हार झेलनी पड़ी. चेन्नई इस सीजन में पहले ही 6 मैच हार चुकी थी. ऐसे में हर मुकाबला उसके लिए करो या मरो था. मगर RCB से हार के बाद उसके सारे सपने टूट कर रह गए. इस मैच के बाद हर जगह एम एस धोनी की कप्तानी की आलोचना हो रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि धोनी जानबूझकर बैटिंग करने नहीं आते हैं क्योंकि वो पारी को बुन नहीं सकते हैं.

इसी बात पर रवि शास्त्री का बयान आया है. रवि शास्त्री कहते हैं कि उन्हें लगता है कि धोनी के लिए IPL अभी भी खत्म नहीं हुआ है. वो बाकी के मैच में पूरी जान लगा देंगे. साथ ही साथ शास्त्री का लगता ​​​​है कि हालांकि, धोनी के लिए साथी खिलाड़ियों को मोटिवेट करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है.

Read More: IPL 2022 के वो 3 खिलाड़ी जिन्हें खरीदकर RCB ने सबसे बड़ी गलती कर दी!

टीवी पर बातचीत के दौरान रवि शास्त्री ने कहा कि धोनी (Dhoni) की मानसिकता हमेशा ही जीत के लिए जाने की होती है. आप सभी को ये बात नहीं भूलनी चाहिए कि अब वो 7-8 साल पुराना वाला धोनी नहीं है. वो अब पहले की तरह बल्लेबाजी नहीं कर पाता है. मगर वो गधा जरूर है क्योंकि वो ऊपर बल्लेबाजी करने नहीं आता है.


क्योंकि अगर वो ऊपर बल्लेबाजी करने आए तो उसे पारी को बनाने का थोड़ा मौका भी मिल जाएगा. पर नहीं वो आता ही तब है बल्लेबाजी करने जब 15 या 20 रन हर ओवर में बनाने हो और ऐसा हर बार नहीं हो सकता है.

मगर ये कहना गलत होगा कि वो खत्म हो गया. देख लेना आने वाले मैचों में वो घायल शेर की तरह खेलेगा. मैं भी यही चाहता हूं कि वो खुलकर खेलें और निडर खेलें.

error: Content is protected !!