जब Ravi Shastri ने Javed Miandad की करी थी जूतों से पिटाई, हुआ था खूब बवाल

Ravi Shastri and Javed Miandad Controversy: टीम इंडिया के हेड कोच रह चुके रवि शास्त्री ने बीते 27 मई को अपना 60वां जन्मदिन मनाया है. इस शुभ मौके पर उन्होंने पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. इस खुलासे के बाद हर किसी को मुंह डिब्बा बनकर ही रह गया. क्रिकेट के इतिहास में ये किस्सा कभी भी सामने नहीं आया है. रवि शास्त्री और जावेद मियांदाद की इस कहानी से हर कोई हैरान रह गया है. तो चलिए आपको बताते हैं वो किस्सा.

इस वजह से हुआ था दोनों (Ravi Shastri/Javed Miandad) में विवाद

इस विवाद की असली वजह ये है कि 1987 में हैदराबाद में खेले गए वनडे के दौरान पाकिस्तान के बल्लेबाज जावेद मियांदाद अपनी टीम की हार बर्दाश्त नहीं कर पाए थे. उन्होंने भारतीय टीम पर आरोप लगाते हुए ड्रेसिंग रूम से ही चिल्लाया था कि तुम लोग बेईमानी करके जीते हो. जिसके बाद रवि शास्त्री को उनके ऊपर काफी ज्यादा गुस्सा आ गया था. वो अपना जूता उठाकर ही जावेद मियांदाद के पीछे भाग खड़े हुए. इस लड़ाई का बीच बचाव किया इमरान खान ने.

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने जूते था पीटा मियांदाद (Javed Miandad) को

रवि शास्त्री हाथ में जूता उठाकर ही जावेद मियांदाद के पीछे भाग खड़े हुए थे. एक-दो जूता तो उन्होंने फेंककर मार भी दिया ता. हालांकि ये लड़ाई खत्म होने के बाद दोनों प्लेयर ने हाथ मिलाया और अपने किए पर माफी भी मांगी थी. फिल्हाल रवि अपना सफल करियर इंजॉय कर रहे हैं IPL में कॉमेंट्री के जरिए.

Read Also: IPL 2022: मालिक का करोड़ों खाकर डकार गए ये खिलाड़ी, फिर भी नहीं आई शर्म

error: Content is protected !!