Rashid Khan ने कवर ड्राइव खेलकर पूछी कोहली-बाबर की राय, इस खिलाड़ी ने उड़ा दिया मजाक

Rashid Khan played a cover drive ask Virat Kohli babar opinion Kamran Akmal made fun of him: अफगानिस्तान क्रिकेट का अगर कोई सितारा ऐसा है जो पूरे विश्व में चर्चित रहता है तो वो है राशिद खान. बीते शनिवार राशिद खान (Rashid Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो विराट कोहली और बाबर आजम का फेवरेट शॉट कवर ड्राइव खेल रहे हैं. राशिद खान (Rashid Khan) ने इस शॉट को कॉपी करने के बाद दोनों दिग्गजों से इस शॉट पर अपनी रॉय रखने कहा है. मगर कोहली-बाबर के जवाब से पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल भी बीच में बोल पड़े और उन्होंने राशिद खान का मजाक उड़ाया.

यहां देखें राशिद का कवर ड्राइव

बताते चलें कि राशिद खान ने ये कवर ड्राइव अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दौरान खेला है. मुस्तफिजुर रहमान के खिलाफ राशिद ने ये शॉट लगाया है. इसके बाद राशिद खान ये वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए विराट-बाबर दोनों को ही टैग कर दिया. साथ ही पूछा कि आपको क्या लगता है?

कामरान अकमल का आया रिएक्शन

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि…मेरे भाई राशिद शॉट बेहतरीन है. मैं तुमको मिशेल स्टॉर्क, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट और शाहीन अफरीदी के खिलाफ कवर ड्राइव खेलते हुए देखना चाहता हूं.


एबी डिविलियर्स को देखकर बाबर आजम ने सीखा कवर ड्राइव

साल 2021 की शुरुआत में बाबर आजम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो एबी को देखकर काफी प्रेरित होते थे. इसलिए उन्होंने इस शॉट को खेलना शुरू किया था. मैं उस वक्त एबी के सारे शॉट कॉपी करने की कोशिश करता था. लेकिन धीरे-धीरे ये मेरी आदत बनते चली गई.

 

error: Content is protected !!