वीडियो: Last Over में Umpire ने की बेईमानी, बीच मैदान मारने दौड़ पड़े Rishabh Pant

DC vs RR: Match 34- Watch, Drama Pans Out In The Last Over As Rishabh Pant Calls Back His Players From Crease. In Earlier season Dhoni did the same thing.  

 IPL 2022 के 34वें मुकाबले में गजब का ड्रामा देखने को मिला. इस मैच में दिल्ली कैपटिल्स को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए आखिरी ओवर में 36 रन चाहिए थे. ओबेड मैककॉय की पहली और दूसरी गेंद पर रोवमव पावेल ने छक्का जड़ दिया. जिससे आखिरी 4 गेंदों पर दिल्ली कैपिटल्स को 24 रन बनाने की दरकार हो गयी.

मगर असली ड्रामा तो हुआ तो इस ओवर की तीसरी गेंद पर. जब पावेल ने झन्नाटेदार शॉट मारा गेंद हालांकि नो बॉल थी. मगर अंपायर ने इसे चेक करना भी जरूरी नहीं समझा जिससे दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत काफी ज्यादा गुस्से से आगबबूला हो गए.

जब इस गेंद का रीप्ले आया तो साफ तौर पर दिख रहा था कि गेंद पावेल की कमर से काफी ज्यादा ऊपर थी. ये गेंद साफ तौर पर एक नो-बॉल थी. मगर अंपायर ने इसे नो-बॉल नहीं दिया. इसी बात से नाराज ऋषभ पंत ने बल्लेबाजों को वापस आने का इशारा कर दिया.


ऋषभ पंत इतने ज्यादा नाराज थे कि उन्होंने दिल्ली के कोट प्रवीण आमरे को बीच मैदान पर भेज दिया सवाल-जवाब करने के लिए. इसके बाद जोस बटलर और ऋषभ पंत में भी काफी ज्याद नोक-झोंक देखी गई बाउंड्री लाइन पर. कुछ देर के ड्रामे के बाद मैच दोबारा शुरू हुआ.

Read More: इन 3 खिलाड़ियों को मिलने वाला है T-20 World Cup का टिकट, ये दिग्गज होंगे बाहर

इस लड़ाई की वजह से ही रोवमन पावेल का मोमंटम टूट गया. अगली तीन गेंद पर वो मात्र 2 रन ही बना सके. दिल्ली ये मैच अंत में 15 रन से हार गया.

error: Content is protected !!