‘उम्मीदें दर्द देती हैं’ टीम इंडिया में न चुने के बाद Rahul Tewatia का छलका दर्द

आयरलैंड दौरे के लिए BCCI ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. IPL में अच्छा करने वाले राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को इस टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है.

आयरलैंड जैसी कमजोर टीम के खिलाफ खेलने के लिए BCCI ने हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया है. तो वहीं IPL 2022 में अच्छा करने वाले राहुल त्रिपाठी को टीम इंडिया में बुलाया गया है. इसके अलावा संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव की भी वापसी हुई है. मगर गुजरात के लिए अच्छा करने वाले राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को नजरअंदाज कर दिया गया है.

Read Also: IND vs SA: चौथे मैच से पहले आई बुरी खबर, हैदराबाद का ये खिलाड़ी सीरीज से बाहर

राहुल त्रिपाठी की ही तरह राहुल तेवतिया ने IPL 2022 में अच्छा करते हुए गुजरात को चैंपियन बनाने में अहम किरदार प्ले किया था. इन्होंने 16 मैचों में फिनिशर की भूमिका प्ले की थी. इस दौरान इन्होंने 217 रन बनाए थे 148 की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ. मगर टीम इंडिया का बुलावा न आने से वो निराश हैं और उन्होंने ट्विट भी किया है.

Rahul Tewatia ने Tweet में लिखा है कि उम्मीदें दर्द देती हैं

आपको बता दें कि राहुल तेवतिया को बीते साल इंग्लैंड के खिलाफ हुई सीरीज में शामिल किया गया था. लेकिन उन्हें एक भी मैच नहीं खिलाया गया.

टीम इंडिया को आयरलैंड दौरे पर 2 टी-20 मैच खेलने हैं. ये मैच 26 और 28 जून को खेले जाने हैं.

ऐसी है Team India आयरलैंड सीरीज के लिए-

हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक.

Read Also: Rishabh Pant कभी भी हो सकते टीम से बाहर! ये 3 विकेटकीपर बनेंगे बड़ी वजह

 

error: Content is protected !!