Pics: छक्के जड़ने के बाद Rahul Tewatia ने स्टेडियम में बैठी Wife को किया KISS

Rahul Tewatia wife Ridhi Pannu Reaction: IPL 2022 में हर दिन मैदान पर कुछ नए नज़ारें देखने को मिल रहे हैं. वहीँ शुक्रवार को ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की बल्लेबाजी का तूफान देखने को मिला. तेवतिया ने आखिरी 2  गेंदों पर दो लंबे छक्के जमाकर अपनी गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) को शानदार जीत का स्वाद दिलाया.

बता दें कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ यह मुकाबला बेहद मजेदार रहा, जिसको टाइटन्स ने 6 विकेट से अपने नाम कर लिया.

Wife
शुक्रवार को मुकाबले में 190 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटन्स ने 19 ओवरों में 3 विकेट गंवाकर 171 रन बना लिए थे. वहीँ 20वें ओवर में 19 रन चाहिए थे, जिसके बाद राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) आक्रामक रुख अपनाते हुए ने आखिरी दो बॉल पर दो छक्के लगाकर अपनी टीम को यह मैच जिता दिया.
Rahul Tewatia Wife in Red Joda
Rahul Tewatia Wife in Red Joda

इस मैच के दौरान राहुल तेवतिया की पत्नी ऋद्धि पन्नू (Rahul Tewatia wife Ridhi Pannu) भी मौजूद रहीं, मैच देखने पहुंची ऋद्धि व्हाइट टॉप में नजर आईं. वहीँ जब 2 गेंदों पर 12 रन चाहिए थे, तब ऋद्धि और बाकी फैन्स को अंदाज़ा भी नहीं था कि राहुल इस तरह के दो लंबे छक्के लगाकर यह मैच जिता देंगे.

जिस वक्त ओडीयन स्मिथ की दो बॉल पर दो छ्क्के लगाकर राहुल तेवतिया ने मैच जिताया, उसको देख उनकी पत्नी ऋद्धि पन्नूभी हैरान रह गईं. ख़ुशी से उन्होंने दोनों हाथ से सिर पकड़ लिया था. फिर एक मुस्कान के साथ साथ खड़े होकर तालियां बजाईं.

पंजाब किंग्स के फैन्स उस वक़्त काफी हैरान और निराश नजर आए. जब राहुल ने छ्क्के लगाकर मैच पलटा. उन्हें यकीन नहीं हो रहा था की आखिरी मैच इस तरह भी पलट सकता है. वहीँ कुछ दर्शक छक्के से पहले पंजाब की जीत के लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना भी करते दिखाई दिए थे. (Rahul Tewatia wife Ridhi Pannu)

Rahul Tewatia Wife Marriage

मुकाबले में पंजाब की टीम ने 9 विकेट पर 189 रन बनाए थे. इसके जवाब में गुजरात की टीम ने 4 विकेट गंवाकर अपने लक्ष्य को हासिल कर लिया.

बता दें कि राहुल तेवतिया ने पिछले साल ही 29 नवंबर 2021 को ही ऋद्धि के साथ शादी की थी. पिछले सीजन में तेवतिया राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे. हालांकि उन्हें रिटेन नहीं किया गया था. जिसके बाद मेगा ऑक्शन में गुजरात ने 9 करोड़ रुपए की बोली लगाकर उन्हें को खरीद लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rahul Tewatia (@rahultewatia20)

error: Content is protected !!