‘कछुए’ की तरह खेलते हैं Rahul, Rohit और Kohli, दिग्गज ने दी ये बड़ी वॉर्निंग!

Kapil Dev big statement on Rahul, Rohit and Kohli: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 9 जून से टी20 सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज से पहले पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने एक बड़ा बयान दे दिया है. इस दिग्गज ने टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल की बल्लेबाजी पर सवाल किया है.

टीम इंडिया को अपनी कप्तानी में विश्वकप जीता चुके कपिल देव (Kapil Dev) ने सवाल उठाते हुए इन खिलाड़ियों के खेलने के तरीके पर सवाल उठाया है. कपिल देव इन तीनों से काफी ज्यादा नाखुश हैं. कपिल देव को लगता है कि जब भी भारतीय टीम को इन बल्लेबाजों से रन की जरूरत होती है ये तीनों आउट होकर पॉवेलियन में भजिया तलने लगते हैं. आपको बता दें कि IPL 2022 में रोहित शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) दोनों ही बुरी तरह से फ्लॉप हो गए थे.

कपिल देव ने Youtube चैनल Uncut पर बात करते हुए कहा है कि तीनों का नाम तो बहुत है. इस वजह से काफी ज्यादा दवाब भी होता है उनपर. मगर ऐसा होना नहीं चाहिए क्योंकि ये सब के सब बहुत ही बड़े खिलाड़ी हैं. इन्हें लगातार 150-160 की स्ट्राइक रेट से रन बनाना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)


मगर जब भी भारत को इनसे रन चाहिए होते हैं ये सब के सब आउट हो जाते हैं. जब मैच अच्छा चल रहा हो और रन-रेट बढ़ाने का मौका आए तो आउट हो जाते हैं. इससे बाकी युवा खिलाड़ियों पर दवाब आता है. टीम में तीन खिलाड़ी एंकर की भूमिका में नहीं खेल सकते हैं.

कपिल देव ने कहा है कि भारतीय टीम को अपनी बल्लेबाजी अप्रोच बदलने की जरूरत है. कपिल का कहना है कि राहुल (KL Rahul), रोहित (Rohit) और कोहली (Kohli) अगर ऐसा नहीं कर पा रहे हैं, तो आपको खिलाड़ियों को बदलना चाहिए. एक बड़े खिलाड़ी से उम्मीद होती है कि उसका बड़ा असर हो. बड़ा नाम होना ही काफी नहीं है, आपको शानदार प्रदर्शन भी करना होता है.’

Source: ZeeNews

Read Also: Video: ‘बेबी पांड्या’ ने एक ही ओवर में लगाए 6 छक्के, 19 गेंद में ठोके 83 रन फिर भी हारी टीम

error: Content is protected !!