Wriddhiman Saha ने खोली Rahul Dravid की पोल, बोले- कहा रिटायर हो जाओ

Wriddhiman Saha OUT From team India: भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर बैट्समैन रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया है. इसी मौके पर रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने भोले चेहरे के पीछे शैतान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का भांड़ाफोड़ किया है. साहा ने बताया कि कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और टीम प्रबंधन ने साहा को संन्यास लेने के लिए कहा था. जब कि साहा अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे.

मगर फिर भी राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उनसे कहा कि अब आपका चयन नहीं किया जाएगा. 8 फरवरी को साहा ने रणजी टीम से अपना नाम वापस ले लिया था क्योंकि उन्हें बता दिया गया था कि उन्हें अब भारतीय टीम में नहीं लिया जाएगा.

इस बात से नाराज रिद्धमान साहा (Wriddhiman Saha) ने कल मीडिया से बात करते हुए कहा कि, टीम प्रबंधन खासकर राहुल द्रविड़ से मुझे ये उम्मीद नहीं थी मगर उन्होंने मुझे कहा कि मुझ पर अब विचार नहीं किया जाएगा. ये बात मैं मीडिया को तब नहीं बता सकता था जब मैं भारतीय टीम का हिस्सा था. इतना ही नहीं द्रविड़ ने तो मुझे कहा कि संन्यास ले लो.

इसके बाद रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) की भी पोल-खोली है. साहा ने बताया कि गांगुली ने कहा था कि अगर आप रन बनाते रहेंगे तो आपको टीम से कोई नहीं निकाल सकता है. साहा ने बताया कि जब मैंने पेनकिलर खाकर न्यूजीलैंड के खिलाफ 61 रन बनाए थे तब मुझे गांगुली (Sourav Ganguly) ने मैसेज करके बधाई दी थी.

साथ ही गांगुली (Sourav Ganguly) ने मुझे कहा था कि मुझे सिलेक्शन के बारे में नहीं सोचना चाहिए क्योंकि अगर वो रन बनाते रहेंगे तो उन्हें कोई टीम से नहीं निकाल सकता है. मगर अब पता लग रहा है कि ये सब झूठे और मक्कार लोग हैं.

आपको बता दें कि साहा को निकालकर पंत के बाद दूसरी पसंद के तौर पर केएस भरत को चुना गया है.

error: Content is protected !!