Rahul Dravid: इंग्लैंड टेस्ट में टीम इंडिया की जीत पक्की, कोच ने ठोका गजब दावा

1 जुलाई से भारत और इंग्लैंड के बीच 5वां टेस्ट मैच खेला जाना है. भारतीय टीम ने तैयारियों के लिए लीसेस्टरशायर (India vs Leicestershire) के खिलाफ प्रैक्टिस मैच भी खेला था. रोहित शर्मा को कोरोना होने के बाद अब टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने टीम की तैयारियों को लेकर बड़ा बयान दिया है.

Rahul Dravid क्या बोले?

अभ्यास मैच के बाद राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने अपना बयान नोट करवाया है. उन्होंने कहा कि…’मुझे लगता है कि हमें जो कुछ भी हासिल करने की जरूरत थी और टेस्ट मैच से पहले जो भी तैयारियां करनी थी वह हमने पूरी कर ली हैं. इस हफ्ते की गई मेहनत से एक टीम के तौर पर हम बहुत संतुष्ट और खुश हैं.

Rahul Dravid ने बताया कि इंग्लैंड की कंडीशन में कैसे खेलेंगे

राहुल द्रविड़ ने कहा कि इंग्लैंड में खेलना हमेशा से ही एक चुनौती होती है. राहुल द्रविड़ कहते हैं कि अगर आपके पास सीरीज में एक ही मैच हो तो आपके पास गलती करने और सुधारने का वक्त नहीं होता है. अभ्यास मैच हमारे लिए काफी ज्यादा अहम था. आप उम्मीद करते हैं कि टीम पहले दिन से ही एकजुट होकर खेल दिखाए और अच्छा प्रदर्शन करे.

Read Also: ‘1 ओवर में 18 रन वो भी आयरलैंड के खिलाफ’, कश्मीर वापस जाओ बच्चे- Aakash Chopra

आपको बता दें कि अभ्यास मैच में भारतीय टीम (Team India) ने अपने खिलाड़ियों को एक नहीं तीन-तीन बार बल्लेबाजी करवाई थी. हालांकि तब भी हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा और श्रेयस अय्यर अच्छा नहीं कर पाए थे.

error: Content is protected !!