Ayush Badoni के बहुत बड़े फैन हैं ये 2 पूर्व भारतीय कप्तान, इनकी सिफारिश से मिली जगह

भारतीय Under-19 टीम के लिए खेलते वक्त लखनऊ के नए सुपरस्टार आयुष बदोनी (Ayush Badoni) ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. इस पारी में बदोनी ने 28 गेदों पर 52 रन बना डाले थे. लखनऊ सुपरजाइंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए मुकाबले में भी आयुष बदोनी (Ayush Badoni) तब बैटिंग करने आए. जब लखनऊ ने अपने शुरुआती चार विकेट बहुत जल्दी गवां दिए थे.

पिच पर एक तरफ दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) पारी को संभाल रहे तो तो उनका साथ आयुष बदोनी (Ayush Badoni) दे रहे थे. अंडर-19 टीम से निकला हुआ ये खिलाड़ी गेंदबाजों की जमकर पिटाई करने के लिए जाना जाता है. राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी इस खिलाड़ी पर काफी ज्यादा भरोसा करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayush Badoni (@ayush_badoni1)

आपको बता दें कि आयुष पिछली तीन बार आईपीएल ऑक्शन का हिस्सा रह चुके हैं. लेकिन उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा था. पहले मैच में आयुष बदोनी ने 4 चौके और 3 छक्के लगाए. बदोनी ने दीपक हुडा के साथ मिलकर 87 रनों की बेहतरीन साझेदारी की. हालांकि लखनऊ सुपरजाइंट्स फिर भी मैच नहीं जीत पाई.

बदोनी ने 41 गेंदों में 54 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इस पारी में बदोनी ने राशिद खान, मोहम्मद शमी और लॉकी फर्ग्यूसन जैसे गेंदबाजों की धुनाई की. Read More: Ayush Badoni: कौन है 22 साल का ये युवा बल्लेबाज, जिसने लखनऊ की लाज बचाई

आयुष बदोनी को टीम में मौका देने के लिए राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और अतुल वासन (Atul Wasan) ने सिफारिश की थी. हालांकि साल 2020 में सिफारिश के बावजूद इनकी जगह उन्मुक्त चंद (Unmukrt Chand) को दिल्ली टीम का हिस्सा बनाया गया. इस साल गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने इनके ऊपर बहुत भरोसा दिखाया और टीम का बहुत बड़ा रोल दिया है. गंभीर ने उन पर पहले मैच में ही भरोसा दिखाया और उनको मैच में फिनिशर बनाकर उतारा.

error: Content is protected !!