वीडियो: पंत के शतक पर फूटा Dravid का इमोशन, मुंह से गालियां हवा में चलाए मुक्के

Rahul Dravid Epic Celebration on Rishabh Pant Hundred: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच इस वक्त पांचवा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पहले दिन के खेल के बाद भारतीय टीम ने 338 रन बना लिए हैं 7 विकेट के नुकसान पर. भारत के लिए पहले दिन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लिश गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे. इन्होंने मगर 89 गेंदों पर अपना शतक पूरा कर दिया. इस शतक के बाद का सेलिब्रेशन अब सोशल मीडिया पर खूब जमकर ट्रेंड हो रहा है.

इस सेलिब्रेशन में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का एक अलग ही रूप देखने को मिला है. ऋषभ पंत ने जैसे ही अपना शतक पूरा किया राहुल भाई अपना इमोशन कंट्रोल नहीं कर पाए और बालकनी में ही कूदने लगे.

राहुल द्रविड़ अपने कुर्सी से खड़े होकर दोनों हाथों को ऊपर करके पूरे जोश में दिखे. राहुल द्रविड़ का ये वीडियो देखकर फैंस को 2011 वाल राहुल की याद आ गई. जब उन्होंने इंग्लैंड की धरती पर शतक लगाकर ऐसे ही जश्न मनाया था.

दरअसल, कल ऋषभ पंत बल्लेबाजी करने के लिए 5वें नंबर पा आए और छाए. उन्हें 5वें नंबर पर खिलाने का फैसला कोच राहुल द्रविड़ का ही था. वो चाहते थे कि पंत ज्यादा से ज्यादा गेंद खेल कर निकल जाए. उन्हें उनकी काबिलियत पर पूरा भरोसा है.

इसके अलावा राहुल द्रविड़ ने ही Under-19 में ऋषभ पंत को निखारा था. वो उन्हें अपने बेटे के ही तरह मानते हैं. ऋषभ पंत जब भी अच्छा करते हैं तो सबसे ज्यादा पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को ही होती है.

आपको बता दें कि ऋषभ पंत के अलावा रवींद्र जडेजा भी 83 रन बनाकर क्रिज पर डटे हुए हैं. भारतीय टीम को मैच के दूसरे दिन उनसे बड़ी उम्मीदें होंगी. अब टीम इंडिया पहली पारी में कितने रन बना लेती है ये जडेजा के रवैये पर ही डिपेंड करेगा.

error: Content is protected !!